अर्जुन और मलाइका की शादी की अफवाह पर बोनी कपूर ने दिया ये जवाब

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड के पॉपुलर कपल में से एक हैं. इन दोनों बी टाउन में दोनों की शादी की चर्चा जोरो पर है.

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 28 मार्च 2019,
  • अपडेटेड 7:09 PM IST

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड के पॉपुलर कपल में से एक हैं. दोनों काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. इन दोनों बी टाउन में दोनों की शादी की चर्चा जोरो पर है. चर्चा थी कि दोनों जल्द ही इस रिश्ते को शादी में बदलने वाले हैं और अगले महीने 19 अप्रैल को शादी करने जा रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक अर्जुन और मलाइका की शादी की चर्चाओं को लेकर अब अर्जुन के पिता बोनी कपूर का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा है कि यह सिर्फ अफवाह है. इसमें जरा सी भी सच्चाई नहीं है.

पिछले रिपोर्ट्स की बात करें तो बोनी कपूर, अर्जुन और मलाइका की शादी को लेकर कभी राजी नहीं थे क्योंकि सलमान खान और उनकी फैमिली के साथ उनकी अच्छी बॉन्डिंग है. बताया जाता है कि बोनी कभी भी सलमान के साथ अपने रिश्ते को खराब नहीं करना चाहते हैं. यही वजह है कि वह नहीं चाहते हैं कि दोनों की शादी हो.

वर्क फ्रंट की बात करें अर्जुन कपूर इन दिनों फिल्म पानीपत की तैयारी में जुटे हैं. ये एक पीरियड ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन आशुतोष गोवारीकर कर रहे हैं. पानीपत में संजय दत्त और कृति सेनन भी अहम भूमिका में हैं. मूवी में अर्जुन अलग किरदार में नजर आने वाले हैं. इसके लिए वह अपनी फिजिक पर काम कर रहे हैं.

उन्होंने हाल में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई तस्वीरें शेयर की थी जिसमें वह जिम में वर्क आउट करते हुए नजर आ रहे थे. बताया जा रहा है कि उन्होंने अपने किरदार के लिए मुछें भी बढ़ाई हैं. गौरतलब है कि पानीपत 6 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी. वे पहली बार आशुतोष गोवारीकर के साथ काम कर रहे हैं.

Read more!

RECOMMENDED