BB: असीम रियाज के विश्वासघात से टूटी माहिरा शर्मा, फैमिली लेटर ना मिलने पर रोईं

बिग बॉस 13 में इस हफ्ते के कैप्टेंसी टास्क ने घर का माहौल इमोशनल कर दिया है. टास्क के दौरान माहिरा ने असीम के लिए त्याग किया. लेकिन असीम को कैप्टेंसी ज्यादा प्यारी लगी.

माहिरा शर्मा-असीम रियाज
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 11 दिसंबर 2019,
  • अपडेटेड 1:39 PM IST

बिग बॉस 13 में इस हफ्ते के कैप्टेंसी टास्क ने घर का माहौल इमोशनल कर दिया है. BB पोस्ट ऑफिस टास्क में घरवालों को खुद को कैप्टेंसी की दावेदारी में रखने के लिए दूसरों के घर से आई चिट्ठी को नष्ट करना है. टास्क के दौरान माहिरा ने असीम के लिए त्याग किया. लेकिन असीम को कैप्टेंसी ज्यादा प्यारी लगी.

माहिरा शर्मा क्यों हुईं इमोशनल?

अपकमिंग शो के प्रोमो वीडियो में माहिरा शर्मा को इमोशनल होते दिखाया गया है. दरअसल, टास्क के दौरान माहिरा शर्मा के हाथों में असीम रियाज की चिट्ठी आती है. लेकिन माहिरा असीम के इमोशंस की परवाह करते हुए चिट्ठी उन्हें दे देती हैं. लेकिन अपनी बारी आने पर असीम रियाज माहिरा के साथ विश्वासघात करते हैं.

असीम ने नष्ट की माहिरा की चिट्ठी

असीम माहिरा शर्मा के लेटर को कैप्टेंसी का दावेदार बनने लिए नष्ट कर देते हैं. घर से आई चिट्ठी को ना पढ़ पाने की वजह से माहिरा काफी अपसेट होती हैं. वे नष्ट की गई चिट्ठी के टुकड़ों को जोड़ते हुए रोने लगती हैं. माहिरा असीम रियाज पर काफी भड़कती भी हैं. वैसे असीम ने चाहे माहिरा को लेटर नहीं दिया, लेकिन उन्होंने आरती के लिए कैप्टेंसी की दावेदारी का त्याग किया था.

शो में अब तक शहनाज गिल, रश्मि देसाई, शेफाली जरीवाला और हिंदुस्तानी भाऊ की चिट्ठी नष्ट हुई है. असीम ने आरती सिंह को लेटर दे दिया था. जिसके बाद आरती मां का लेटर पढ़ते हुए खूब रोई थीं. अपकमिंग प्रोमो देखकर लगता है कि कैप्टेंसी टास्क में अभी और भी बवाल होने वाला है.

Read more!

RECOMMENDED