पागलपंती के सेट पर जॉन अब्राहम हुए घायल, कई दिन नहीं करेंगे शूटिंग

जॉन अब्राहम लंबे समय बाद कॉमेडी फिल्म में नज़र आएंगे.

जॉन अब्राहम फोटो इंस्टाग्राम
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 25 मई 2019,
  • अपडेटेड 12:58 AM IST

परमाणु, सत्यमेव जयते और रोमियो अकबर वॉल्टर जैसी गंभीर फिल्मों के बाद जॉन अब एक हल्की फुल्की कॉमेडी फिल्म में दिखाई देंगे. जॉन ने एक इंटरव्यू में कहा भी था कि वे कई एक्शन और ड्रामा फिल्मों के बाद कॉमेडी में अपना हाथ आजमाना चाहते हैं. जॉन आजकल अनीज बज्मी की मल्टीस्टारर फिल्म पागलपंती में ही बिजी हैं. हालांकि इस मल्टीस्टारर कॉमेडी फिल्म के सेट पर जॉन घायल हो गए हैं. जॉन की एक एक्शन सीन के दौरान मांसपेशी में चोट लगी है. जॉन के बाएं हाथ की मांसपेशी में चोट आई है और वे अब कुछ दिनों तक शूटिंग नहीं कर पाएंगे.

एक सोर्स के मुताबिक, 'अभिनेता के बायीं बाइसेप की मांसपेशियां फट गई हैं इसलिए उन्हें कुछ दिनों तक आराम करना होगा. उनका इलाज चल रहा है और अगले कुछ दिनों तक वह शूटिंग नहीं कर सकेंगे.'  इस फिल्म में अनिल कपूर, अरशद वारसी, पुलकित सम्राट, इलियाना डिक्रूज और कीर्ति खरबंदा जैसे सितारे नज़र आएंगे. ये फिल्म 22 नवंबर को रिलीज़ होने जा रही है.

फिल्म के प्रोड्यूसर कुमार मंगत ने इस बात को कंफर्म किया है. उन्होंने कहा कि वो एक सिंपल शॉट था लेकिन मिसटाइमिंग के चलते उन्हें चोट लग गई है. हालांकि जॉन को 20 दिन आराम करने की सलाह दी गई है पर कुमार का कहना है कि वे एक हफ्ते बाद जॉन से सलाह मश्विरा करेंगे कि शूटिंग दोबारा कब शुरु करनी है. गौरतलब है कि जिस सीन में जॉन को चोट आई है उस सीन में अनिल कपूर, अरशद वारसी, पुलकित सम्राट, इलियाना डि क्रूज और कृति खरबंदा भी शामिल थे. इस फिल्म के ज्यादातर हिस्सों को लंदन और लीड्स में शूट किया गया है. फिल्म का आखिरी कुछ हिस्सा मुंबई में शूट किया जाएगा. ये फिल्म 22 नवंबर को रिलीज़ होने जा रही है.

Read more!

RECOMMENDED