सोशल मीडिया पर किया था इश्क का इजहार, झगड़े के बाद किम शर्मा का बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप

बॉलीवुड एक्टर हर्षवर्धन राणे और किम शर्मा उस वक्त सुर्खियों में आ गए थे, जब कुछ महीने पहले उन्होंने अपने प्यार का ऐलान सोशल मीडिया पर किया. लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा वक्त नहीं चल पाया.

हर्षवर्धन औऱ किम
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 22 अप्रैल 2019,
  • अपडेटेड 5:09 PM IST

बॉलीवुड एक्टर हर्षवर्धन राणे और किम शर्मा उस वक्त सुर्खियों में आ गए थे, जब कुछ महीने पहले उन्होंने अपने प्यार का ऐलान सोशल मीडिया पर किया. लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा वक्त नहीं चल पाया. हर्ष-किम ने अपने रिश्ते को विराम दे दिया. रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों ने हाल ही में ब्रेकअप कर लिया है. खबरों की मानें तो पिछले महीने दोनों का झगड़ा हुआ था और इसके बाद से दोनों आपस में बात नहीं कर रहे थे.

दोनों ही इस बारे में खुलकर बात नहीं कर रहे थे, लेकिन हर्षवर्धन के पब्लिसिस्ट ने इस बारे में कहा कि वो दोनों अब साथ में नहीं हैं. हर्षवर्धन और किम के आपस में डेट करने की खबरें पहली बार साल 2017 में आई थीं. इसके कुछ ही वक्त बाद दोनों ने रोमांटिक तस्वीरें पोस्ट करके यह जग जाहिर कर दिया कि उनके बारे में आ रही खबरें सही हैं. दोनों लंच और डिनर डेट पर भी साथ में नजर आए.

दिसंबर में कही थी ये बात-

पिछले साल दिसंबर में एक अखबार से बातचीत में हर्षवर्धन ने कहा था, "मैं यह कहूंगा कि मैं बहुत खुले विचारों का आदमी हूं. छिपाने के लिए कुछ नहीं है, मैं वो इंसान कभी नहीं रहा जिसे चीजें छिपाना पसंद हो. जाहिर तौर पर मैं रिलेशनशिप में हूं, लेकिन यह मेरा निजी मामला है. मैं एक प्राइवेट किस्म का इंसान हूं. जहां तक बाद दूसरे शख्स की है तो मैं उनकी निजता का भी सम्मान करता हूं."

इसमें छिपाने जैसा कुछ नहीं है-

फिल्म पलटन के स्टार हर्षवर्धन ने कहा, उन्होंने किम के लिए अपने प्यार का ऐलान छतों से चीखकर नहीं किया, क्योंकि यह एक विशिष्ट व्यक्ति के लिए था. उन्होंने कहा, इसमें छुपाने जैसा कुछ नहीं है, हम हर जगह साथ नजर आते हैं. हमने अब तक कुछ भी छुपा कर नहीं रखा है. लेकिन क्योंकि यह मेरे काम से जुड़ी चीज नहीं है इसलिए मुझे समझ में नहीं आता कि इस बारे में कैसे बात की जाए.

Read more!

RECOMMENDED