न्यूयॉर्क कॉलेज मेें पहला दिन: गौरी खान ने कुछ यूं शूट किया सुहाना का वीडियो

गौरी ने इस मौके पर अपनी बेटी का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सुहाना इस यूनिवर्सिटी में पहली बार आधिकारिक रुप से कदम रखते हुए देखी जा सकती हैं. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें सुहाना सीढ़ियां चढ़ते हुए यूनिवर्सिटी के फिल्म स्कूल में जा रही हैं.

गौरी खान और सुहाना खान
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 30 अगस्त 2019,
  • अपडेटेड 9:55 PM IST

शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान ने न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में दाखिला कराया है और गौरी ने इस मौके पर अपनी बेटी का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सुहाना इस यूनिवर्सिटी में पहली बार आधिकारिक रुप से कदम रखते हुए देखी जा सकती हैं. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें सुहाना सीढ़ियां चढ़ते हुए यूनिवर्सिटी के फिल्म स्कूल में जा रही हैं.

ब्लैक बैग, व्हाइट टॉप और ब्लू डेनिम में सुहाना कैजुएल लुक लिए हुए हैं. गौरी ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा- कॉलेज फ्रेशमेन डे. न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी. हालांकि उन्होंने बाद में इस वीडियो को डिलीट कर दिया था.

इससे पहले सुहाना ने इंग्लैंड में आर्डिंग्ली कॉलेज से अपना ग्रैजुएशन पूरा किया था. जून में शाहरुख, उनकी पत्नी गौरी और छोटा बेटा अबराम, सुहाना के इंग्लैंड के ससेक्स में स्थित आर्डिंगली कॉलेज से ग्रेजुएट होने की खुशी में यूके गए थे. शाहरुख खान ने सुहाना की ग्रेजुएशन सेरेमनी से कुछ तस्वीरें भी शेयर की थीं, जहां सुहाना को उनके ड्रामा सोसाइटी में भाग लेने के लिए अवॉर्ड दिया जा रहा था.

कुछ समय पहले सुहाना की बेस्ट फ्रेंड और एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने जूम टीवी को दिए इंटरव्यू में बताया था कि उनकी दोस्त कुछ सालों के लिए न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में पढ़ाई के लिए जाएगी. इसके बाद शायद सुहाना बॉलीवुड में डेब्यू करने के बारे में सोचे. गौरतलब है कि अनन्या अपने करियर की ठीक-ठाक शुरूआत कर चुकी हैं और उनके पास इस समय ऐसे प्रोजेक्ट्स हैं जिनके चलते वे काफी बिजी चल रही हैं.

Read more!

RECOMMENDED