Film Wrap: लता मंगेशकर के बयान से नाराज फैंस, धर्मेंद्र ने पोते करण देओल को किया लॉन्च

Film Wrap के जरिए जानें फिल्म, टीवी और एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या-क्या रहा खास. साथ ही जानें क्या है बॉलीवुड और फिल्म इंडस्ट्री के तमाम सुपरस्टार्स को लेकर बड़ी खबरें.

रानू मंडल और लता मंगेशकर
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 05 सितंबर 2019,
  • अपडेटेड 7:40 PM IST

लता के बयान पर सोशल मीडिया में नाराजगी, लोगों ने कहा- रानू से हो रही है जलन

सोशल मीडिया सेंसेशन रानू मंडल का नाम चर्चा में बना हुआ है. रानू मंडल को सिंगर हिमेश रेशमिया ने अपनी फिल्म में गाने का मौका भी दिया. इन दिनों रानू मंडल के सितारे चमक रहे हैं, उन्हें सोशल मीडिया पर दूसरी लता मंगेशकर बताया जा रहा है. पिछले दिनों लता मंगेशकर का बयान भी आया कि उन्हें रानू मंडल की सुरीली आवाज कैसी लगी. लेकिन लता मंगेशकर का बयान सामने आते ही कई फैंस नाराज हो गए हैं. उनका कहना है कि लता मंगेशकर को अपने कद और गरिमा का ख्याल रखते हुए रानू मंडल का सपोर्ट करना चाह‍िए न कि उन पर कमेंट करें.

पर्दे पर देओल फैमिली की तीसरी पीढ़ी, धर्मेंद्र ने पोते करण को किया लॉन्च  

देओल फैमिली की तीसरी पीढ़ी सिनेमा के पर्दे पर चमक बिखेरने के लिए तैयार है. धर्मेंद्र के पोत और सनी देओल के बेटे करण देओल की फिल्म पल-पल दिल के पास का ट्रेलर गुरुवार को लॉन्च हो गया है. फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर करण देओल का सपोर्ट करने के खुद धर्मेंद्र पहुंचे.

लिंकअप की वजह से चर्चा में सुनील शेट्टी के बेटे अहान, ये हैं गर्लफ्रेंड

सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे हैं. उनके अपोजिट तारा सुतारिया नजर आएंगी. लेकिन अहान शेट्टी अपने फिल्मी करियर से ज्यादा रिलेशनशिप की वजह से फिलहाल चर्चा में हैं. अहान की गर्लफ्रेंड का नाम है तानिया श्रॉफ. तानिया ने बॉयफ्रेंड अहान संग एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में अहान ने आई लव यू लिखकर कमेंट किया है. दोनों के पब्ल‍िकली रिश्ते को ऑफ‍िश‍ियल करने के बाद चर्चा बनी हुई है.

श्रीदेवी के स्टैच्यू अनावरण के बाद लौटे बोनी, दिखी खुशी-जाह्नवी की बॉन्डिंग  

प्रोड्यूसर बोनी कपूर दिवंगत पत्नी श्रीदेवी के वैक्स स्टैच्यू के अनावरण के लिए सिंगापुर गए थे. दोनों बेटियां जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर भी साथ थीं. बोनी बेटियों के साथ सिंगापुर से लौट आए हैं. तीनों को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. तीनों खुश नजर आ रहे थे.

जब शराब की बदबू छिपाने के लिए शूटिंग से पहले प्याज खाते थे धर्मेंद्र...  

दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र और आशा पारेख सिंगिंग रियलिटी शो सुपरस्टार सिंगर के अपकमिंग एपिसोड में मेहमान बनकर पहुंचेंगे. शो में धर्मेंद्र, आशा पारेख और वहीदा रहमान पुराने किस्सों को दर्शकों के सामने लाएंगे और उन्हें कई अनजानी बातों से रूबरू कराएंगे. धर्मेंद्र ने शो में ऐसा ही एक खुलासा किया और बताया कि वे आशा पारेख संग शूटिंग करने से पहले प्याज खाकर सेट पर जाते थे.

Read more!

RECOMMENDED