Film Wrap: सोशल मीडिया पर उर्मिला के पति को बताया पाकिस्तानी

Film Wrap के जरिए जानें फिल्म, टीवी और एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या-क्या रहा खास. साथ ही जानें क्या है बॉलीवुड और फिल्म इंडस्ट्री के तमाम सुपरस्टार्स को लेकर बड़ी खबरें.

पति के साथ उर्मिला मातोंडकर
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 29 मार्च 2019,
  • अपडेटेड 8:20 PM IST

उर्मिला मातोंडकर को मिला टिकट, सोशल मीडिया में पति को बताया जा रहा पाकिस्तानी

बीते जमाने की मशहूर एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने लोकसभा चुनाव 2019 से पहले कांग्रेस की सदस्यता ले ली. उन्हें पार्टी ने मुंबई उत्तरी लोकसभा सीट से उम्मीदवार भी बना दिया है. अब उर्मिला का टिकट फाइनल होते ही उनके खिलाफ अफवाहें फैलाई जा रही हैं. कुछ फेसबुक और व्हाट्सएप ग्रुप्स में उर्मिला के पति के बहाने उनपर टिप्पणियां की जा रही हैं. कहा जा रहा है कि उर्मिला के पति पाकिस्तानी मूल के बिजनेसमैन हैं.

4 साल से जॉब की तलाश में कंगना का भाई पर फिर भी एक्ट्रेस ने नहीं की मदद, जानिए क्यों

साल 2017 से पहले तक नेपोटिज़्म शब्द को लेकर कोई खास चर्चा नहीं होती थी लेकिन कंगना रनौत ने कॉफी विद करण में अपने ताबड़तोड़ जवाबों से इस शब्द को रातोंरात सुर्खियों में ला दिया था. कंगना ने करण को उन्हीं के शो पर नेपोटिज्म पर कई बातें सुनाईं थी. उन्होंने ये भी कहा था कि इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को बढ़ावा देने में करण का काफी बड़ा रोल है. हाल ही में इसी मुद्दे पर कंगना से सवाल जवाब किए गए.

PM नरेंद्र मोदी: विवेक ओबेरॉय की वजह से बंद होने वाली थी बायोपिक

पीएम नरेंद्र मोदी बायोपिक अगले महीने 5 अप्रैल को रिलीज हो रही है. रिलीज से पहले फिल्म को लेकर काफी विवाद भी हो रहा है. फिल्म की रिलीज रोकने की भी मांग की हो रही है. इस बीच निर्माता पीएम नरेंद्र मोदी का प्रचार भी कर रहे हैं. फिल्म के प्रोमो और मेकिंग वीडियो साझा किए जा रहे हैं. फिल्म में विवेक ओबेरॉय पीएम नरेंद्र मोदी का किरदार निभाते नजर आएंगे.

वरुण धवन-आलिया भट्ट की कलंक: क्यों माफी मांग रहे हैं करण जौहर?

2019 की बहुप्रतीक्षित फिल्म कलंक के मेकर्स की आज किरकिरी हो गई. आज सभी फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे कि कलंक का टाइटल ट्रैक रिलीज किया जाएगा. अब टाइटल ट्रैक तो सुनने को नहीं मिला, लेकिन करण जौहर की माफी जरूर आ गई. करण ने ट्विटर पर माफी मांगते हुए प्रशंसकों को बताया कि कलंक का टाइटल ट्रैक आज रिलीज नहीं किया जाएगा.

फिल्म मेकर्स की अपील- संविधान का सम्मान करने वाली सरकार चुनें, BJP को नहीं दें वोट

लोकसभा चुनाव में एक ओर जहां भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में तमाम फ़िल्मी सितारे और निर्माता नजर आ रहे हैं, वहीं कई फिल्म मेकर बीजेपी की खिलाफत भी करते नजर आ रहे हैं.  खबर है कि 100 से ज्यादा फिल्म मेकर्स ने शुक्रवार को एक संयुक्त बयान जारी किया है. इस बयान में फिल्म निर्माताओं ने आगामी लोकसभा चुनावों में के दौरान बीजेपी को वोट नहीं देने की अपील की है.

Read more!

RECOMMENDED