Film Wrap: ब्राइडल लुक में दिखीं हिना खान, टूटा बाहुबली का ये रिकॉर्ड

फिल्म रैप के जरिए जानिए शुक्रवार को फिल्म, टीवी और एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या रहीं बड़ी खबरें.

हिना खान
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 10 मई 2019,
  • अपडेटेड 7:13 PM IST

फिल्म रैप के जरिए जानिए शुक्रवार को फिल्म, टीवी और एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या रहीं बड़ी खबरें.

Viral: ब्राइडल लुक में हिना खान, लाल जोड़े में चूड़ा पहने आईं नजर

हिना खान के ब्राइडल लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं. तस्वीरों में हिना खान दुल्हन का लाल जोड़ा और चूड़ा पहने नजर आ रही हैं. इससे पहले कि फैंस तस्वीरों को देखकर हिना की शादी का ख्याल दिमाग में लाएं बता दें हिना खान की शादी हुई है लेकिन रील लाइफ में रीयल में नहीं.

साउथ की इस फिल्म ने तोड़ डाला प्रभास-एस एस राजामौली की बाहुबली 2 का ये रिकॉर्ड

अजित की गिनती दक्षिण के सुपरस्टार्स में होती है और इसकी वजह भी है. अजित के नाम कई रिकॉर्ड दर्ज हैं. अब उनकी फिल्म 'विश्वासम' ने एक अनोखा रिकॉर्ड बनाते हुए प्रभास, राणा दग्गुबाती स्टारर एसएस राजामौली की बहुचर्चित फिल्म 'बाहुबली 2' को पछाड़ दिया है. दरअसल, अजित की 'विश्वासम' को 1 मई के दिन सन टीवी प्रसारित किया गया था.

टाइम पत्रिका कवर शेयर कर रिचा चड्ढा ने यूं कसा पीएम मोदी पर तंज

अभिनेत्री रिचा चड्ढा ट्विटर पर काफी एक्टिव हैं. वे इस प्लेटफॉर्म के जरिए आपदा में फंसे लोगों को लेकर अक्सर ट्वीट करती हैं. इसके अलावा वे इस प्लेटफॉर्म पर पॉलिटिकली भी काफी एक्टिव हैं. वे अक्सर मोदी सरकार की गलत नीतियों की आलोचना करती हैं. हाल ही में रिचा ने प्रतिष्ठित पत्रिका टाइम की कवर स्टोरी भी शेयर की. ये स्टोरी पीएम नरेंद्र मोदी के बारे में है. टाइम पत्रिका ने अपनी स्टोरी के टाइटल में मोदी को डिवाइडर इन चीफ बताया है.

ये है मोहब्बतें में फिर आया बड़ा ट्विस्ट, बम ब्लास्ट में होगी इस किरदार की मौत!

पॉपुलर टीवी शो ये है मोहब्बतें में कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. शो की टीआरपी को बढ़ाने के लिए नए-नए प्लॉट दिखाए जा रहे हैं. अब शो में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. सीरियल के एक महत्वपूर्ण किरदार की मौत होने वाली है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिषेक मलिक जो कि शो में रोहन का किरदार निभा रहे हैं वो शो को अलविदा कहने वाले हैं. रोहन की शो में मौत हो जाएगी. दरअसल, साहिल एक बम ब्लास्ट प्लान करेगा, जिसकी चपेट में रोहन आ जाएगा. रमन, करण और मणि की जान बचाने के लिए वो अपनी जिंदगी की परवाह नहीं करेगा और मौत के मुंह में समा जाएगा.

मुस्लिम से शादी करने पर ट्रोल हुई थी TV एक्ट्रेस, हेटर्स की यूं लगाई क्लास

इस साल 11 फरवरी को टीवी एक्ट्रेस ऋचा सोनी ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जिगर अली से शादी कर ली थी. कपल ने दो रीति रिवाज से शादी की रस्में निभाईं. 11 फरवरी को उन्होंने बंगाली सेरेमनी और 18 फरवरी को निकाह किया था. मुस्लिम शख्स से शादी करना ऋचा के लिए आसान नहीं था. एक तरफ जहां उनके पैरेंट्स भी शादी के खिलाफ थे. वहीं एक्ट्रेस को मुस्लिम से शादी करने पर लोगों ने भी ट्रोल किया था. लेकिन अब ऋचा ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है.

Read more!

RECOMMENDED