तारक मेहता... के सेट से तस्वीरें लीक, इस अंदाज में होगी दयाबेन की ग्रैंड एंट्री

तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी के टॉप शोज की लिस्ट में शुमार है. शो में दिलीप जोशी, जेठालाल के रोल में नजर आते हैं वहीं दिशा वकानी के किरदार दयाबेन को भी काफी पसंद किया गया, लेकिन पिछले काफी समय से दिशा वकानी इस शो का हिस्सा नहीं है.

दिशा वकानी और दिलीप जोशी
aajtak.in
  • मुंबई,
  • 18 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 6:44 PM IST

तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी के टॉप शोज की लिस्ट में शुमार है. शो में दिलीप जोशी, जेठालाल के रोल में नजर आते हैं वहीं दिशा वकानी के किरदार दयाबेन को भी काफी पसंद किया गया, लेकिन पिछले काफी समय से दिशा वकानी इस शो का हिस्सा नहीं है. दिशा की वापसी को लेकर ये शो लगातार चर्चा में रहा है. मगर अब लगता है कि उनके फैंस का इंतजार खत्म होने वाला है. सोशल मीडिया पर दिशा की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें वो दयाबेन के रोल में नजर आ रही हैं.

तस्वीरों में दयाबेन पारंपरिक कपड़ों में खूबसूरत नजर आ रही हैं. वह वीडियो चैट पर जेठालाल से बातचीत करती दिख रही हैं. जेठालाल भी सिर पर कलरफुल साफा बांधे नजर आ रहे हैं. ऐसा लग रहा है कि जैसे दीवाली की तैयारी में लगे हुए हैं. बताया जा रहा है कि दिशा वकानी, दयाबेन के रोल में वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. ऐसा भी कहा जा रहा है कि शो में उनका कैमियो रोल होगा और ये तस्वीरें उसी सीन की हैं.

मैटरनिटी लीव के बाद शो पर वापस नहीं लौटीं दिशा ?

बता दें कि दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी सितंबर 2017 से शो में नहीं दिखी हैं. मैटरनिटी लीव पर जाने के बाद वे शो में वापस नहीं आईं. उन्होंने दो साल पहले एक बेबी गर्ल को जन्म दिया था. दयाबेन की वापसी फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है. फैंस पलके बिछाए उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं.

गौरतलब है कि हाल ही में बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में दिशा के पति मयूर ने कहा था कि उन्होंने एपिसोड के लिए एक पोर्शन शूट किया है, लेकिन मेकर्स के साथ हमारी बातचीत अभी तक सुलझ नहीं पाई है. तो अभी दिशा शो में पूरी तरह से नहीं आ रही हैं. मुझे उम्मीद है कि हम किसी समाधान पर पहुंचेंगे.

Read more!

RECOMMENDED