चाइल्ड एक्टर की हुई डेंगू से मौत, इस मशहूर एक्टर की करता था मिमिक्री

गोकुल साई कृष्णा का डेंगू के चलते निधन हो गया. वे बालाकृष्णा की मिमिक्री के लिए जाने जाते थे. 17 अक्तूबर को उन्होंने आखिरी सांस ली. वे एक बेहद लोकप्रिय टीवी रियैल्टी शो में एक्टिवली पार्ट लेते थे. उनकी मिमिक्री के चलते उन्हें जूनियर बालाकृष्णा भी कहा जाने लगा था.  

चाइल्ड आर्टिस्ट गोकुल साई कृष्णा
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 19 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 2:05 AM IST

चाइल्ड आर्टिस्ट गोकुल साई कृष्णा का डेंगू के चलते निधन हो गया है. वे एक्टर बालाकृष्णा की मिमिक्री के लिए जाने जाते थे. 17 अक्तूबर को उन्होंने आखिरी सांस ली. वे एक बेहद लोकप्रिय टीवी रियैल्टी शो में एक्टिवली पार्ट लेते थे. उनकी मिमिक्री के चलते उन्हें जूनियर बालाकृष्णा भी कहा जाने लगा था.   

गोकुल चित्तूर जिले के मदानापल्ली शहर से ताल्लुक रखते थे. रिपोर्ट्स के अनुसार, उन्हें पिछले दो दिनों से काफी तेज बुखार था. उनके पिता योगेन्द्र और सुमनजली ने उसे बंगलुरू के प्राइवेट अस्पताल में दाखिला भी दिलाया था लेकिन बंगलुरू पहुंचने से पहले ही उन्होंने दम तोड़ दिया.

गोकुल की मौत से एक्टर बालाकृष्ण भी हुए काफी दुखी

इस त्रासदी के बाद एक्टर बालाकृष्ण भी काफी दुखी हैं. बाला को जब ये खबर पता चली तो वे काफी इमोशनल हो गए थे और उन्होंने गोकुल से जुड़ी प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की थी. बालाकृष्ण और उनके परिवार ने गोकुल की आत्मा के लिए शांति की प्रार्थना की.

इसके अलावा अनासुया भारद्वाज ने भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. अनासुया उस शो को होस्ट करती हैं जिसका गोकुल हिस्सा था. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा मैंने उन्हें हमेशा ही बेहद प्यार किया है. मैं उनकी मां और पिता के लिए प्रार्थना करूंगी जो मां-बाप के तौर पर रोलमॉडल हैं और जिन्होंने अपने बच्चे के सपने को पूरा करने की हरसंभव कोशिश की है. मैं आपको बेहद मिस करूंगी गोकुल..

इसके अलावा रंगास्थालम एक्ट्रेस इस घटना के बारे में बात करते हुए अपने इमोशन्स को कंट्रोल नहीं कर पाईं थी. उन्होंने इंस्टाग्राम लाइव के सहारे गोकुल के खराब होते हालातों पर बात की थी और इसी लाइव सेशन के दौरान वे काफी इमोशनल हो गई थीं. उन्होंने लोगों से भी कहा था कि सभी को अपनी सेहत का ख्याल रखना चाहिए. गौरतलब है कि पिछले कुछ समय में आंध्र प्रदेश और तेलांगना में डेंगू के चलते कई लोगों की मौत हो चुकी है.

Read more!

RECOMMENDED