बॉक्स ऑफिस पर बिजिल की शानदार कमाई, ऑस्ट्रेलिया में हाउसफुल 4 को पछाड़ा

साउथ मूवी बिजिल बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है. डायरेक्टर एटली के निर्देशन में बनी बिजिल ने तीन दिन में वर्ल्डवाइड मार्केट में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

बिजिल
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 28 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 2:17 PM IST

साउथ मूवी बिजिल बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है. सुपरस्टार विजय स्टारर बिजिल की कमाई का जलवा साउथ स्टेट्स तक ही सीमित नहीं है बल्क‍ि हिंदी रीजन में भी फिल्म शानदार बिजनेस कर रही है. डायरेक्टर एटली के निर्देशन में बनी बिजिल ने तीन दिन में वर्ल्डवाइड मार्केट में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

बिजिल को मिल रहे पॉजिटिव रिव्यूज, फिल्म के बिजनेस में काफी फायदेमंद साबित हो रहे हैं. फिल्म ने तमिलनाडु में बाहुबली 2 द्वारा बनाए रिकॉर्ड को तोड़ दिया है. फिल्म ने पहले वीकेंड में ही तमिलनाडु रीजन में 5.26 करोड़ की कमाई की है. जबकि बाहुबली 2 ने तमिलनाडु में पहले वीकेंड 3.24 करोड़ का कलेक्शन किया था.

अक्षय कुमार की हाउसफुल 4 से आगे निकली बिजिल-

ऑस्ट्रेलिया में बिजिल ने अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 को पीछे छोड़ दिया है. ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने ऑस्ट्रेलिया में बिजिल के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आधार पर बताया कि बिजिल नंबर 7 पर तो वहीं हाउसफुल 4 नंबर 9 पर है.

ओवरसीज कलेक्शन-

फिल्म को भारत में ही नहीं बल्क‍ि ओवरसीज में भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने दो दिन के फिल्म के ओवरसीज कलेक्शन साझा किए हैं. अमेरिका में फिल्म ने 7.08 करोड़, ऑस्ट्रेलिया में 1.59 करोड़, यूके में 2.31 करोड़ का बिजनेस किया. बिजिल मुंबई के लीडिंग मल्टिप्लेक्स में अच्छा कारोबार कर रही है.

25 अक्टूबर को रिलीज हुई स्पोर्ट्स ड्रामा बिजिल की कहानी को क्रिटिक्स ने अच्छे फीडबैक दिए हैं. फिल्म में महिला सशक्त‍िकरण को जिस तरह से पेश किया गया उसे लोगों ने काफी पसंद किया.

Read more!

RECOMMENDED