सिद्धार्थ शुक्ला के समर्थन में उतरे बिग बॉस विनर विंदू दारा सिंह, कही ये बड़ी बात

अब बिग बॉस सीजन 3 के विजेता विंदू दारा सिंह भी सिद्धार्थ शुक्ला के समर्थन में उतरे हैं. विंदू ने सिद्धार्थ के समर्थन में माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर ट्वीट किया है.

विंदू दारा सिंह
aajtak.in
  • मुंबई,
  • 12 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 12:26 AM IST

बिग बॉस का 13वां सीजन शुरू हो चुका है. यहां घर में कंटेस्टेंट की एक-दूसरे से काफी लड़ाई भी हो रही है. शुरुआत से ही बिग बॉस का घर दो धड़ों में बंट गया है. एक ग्रुप सिद्धार्थ शुक्ला का है और दूसरा ग्रुप पारस छाबड़ा का है.

ऐसे में ये भी कहना गलत नहीं होगा कि दोनों ही कंटेस्टेंट काफी मजबूत हैं. जहां एक तरफ पारस को बिग बॉस के घर में अपने ग्रुप के सदस्यों से प्यार मिल रहा है तो वहीं सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस के घर के बाहर से भी काफी सपोर्ट मिल रहा है. अब ऐसे में कई बार घर के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला को टारगेट करते देखे गए हैं. वहीं बिग बॉस के कई एक्स कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला को सबसे मजबूत कंटेस्टेंट बता चुके हैं.

अब बिग बॉस सीजन 3 के विजेता विंदू दारा सिंह भी सिद्धार्थ शुक्ला समर्थन में उतरे हैं. विंदू ने सिद्धार्थ के समर्थन में माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर ट्वीट किया है. विंदू ने लिखा, बिग बॉस एक मजबूत खिलाड़ी को तोड़ने के लिए हर संभव तरीके आजमाएंगे. यह सभी के साथ किया गया है, किसी को भी नहीं बख्शा. अब तक सिद्धार्थ शुक्ला ने अपना मैदान संभाल रखा है.

हाल ही में वीकेंड का वार में शो के होस्ट सलमान खान ने कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा को डांट लगाई थी. दरअसल टास्क के दौरान माहिरा शर्मा को चोट लग गई थी. इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला को दो हफ्ते के लिए घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट कर दिया गया है. इसमें कहना गलत नहीं होगा कि सिद्धार्थ शुक्ला का घर में हर कंटेस्टेंट से अलग कॉन्पिटिशन है.

Read more!

RECOMMENDED