सिद्धार्थ शुक्ला चला रहे बिग बॉस 13 का शो? Ex कंटेस्टेंट ने दिया जवाब

सलमान खान ने कहा था कि बिग बॉस का शो सिद्धार्थ शुक्ला चला रहे हैं. एक्स कंटेस्टेंट तहसीन पूनावाला से जब पूछा गया कि क्या उन्हें भी लगता है बिग बॉस 13 सिद्धार्थ शुक्ला चला रहे हैं? जानें उन्होंने क्या कहा.

सिद्धार्थ शुक्ला
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 15 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 11:39 AM IST

पॉपुलर टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट हैं. शो के हर एपिसोड में सिर्फ और सिर्फ सिद्धार्थ ही छाए रहते हैं. बीते वीकेंड के वार में सलमान खान ने कहा था कि बिग बॉस का शो बस सिद्धार्थ शुक्ला चला रहे हैं. एक्स कंटेस्टेंट तहसीन पूनावाला से जब पूछा गया कि क्या उन्हें भी लगता है बिग बॉस 13 सिद्धार्थ शुक्ला चला रहे हैं? जानें उन्होंने क्या कहा.

स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में तहसीन पूनावाला ने कहा- ''सिद्धार्थ मेरे काफी अच्छा दोस्त हैं. लेकिन मैं ये फैक्ट नहीं मानता कि वो शो चला रहे हैं. घर में जितने भी लोग हैं वो 24 घंटे अपना बेस्ट दे रहे हैं. लेकिन लोगों को बस एक घंटे का एपिसोड देखने को मिलता है. जिसका ज्यादा फोकस सिद्धार्थ शुक्ला पर होता है. इसका ये मतलब नहीं है कि सिद्धार्थ बिग बॉस का शो चला रहे हैं.''

रश्मि दे रहीं बेस्ट, लेकिन एक्ट्रेस को मिल रही कम फुटेज

तहसीन पूनावाला ने ये भी बताया कि कौन से ऐसे घरवाले हैं जो अपना बेस्ट दे रहे हैं लेकिन उन्हें फुटेज नहीं मिल रही है. तहसीन ने कहा- ''रश्मि देसाई शो में अच्छा कर रही हैं. लेकिन वे हाईलाइट नहीं हो पा रही हैं क्योंकि उनका इमोशनल साइड उनके काम पर हावी हो रहा है. कई सारे लोगों के लिए खाना बनाना, उनके बर्तन धोना आसान नहीं है. लेकिन वो बिना शिकायत के ये सब कर रही हैं. वो टास्क में भी पार्टिसिपेट करती हैं. देवोलीना ने भी कभी टास्क से बैकआउट नहीं किया है.''

तहसीन को नहीं बिग बॉस से निकलने का दुख

बता दें, तहसीन पूनावाला बिग बॉस हाउस में सिर्फ 1 हफ्ते ही टिके. हालांकि तहसीन को अपने एलिमिनेशन का दुख नहीं है. वे अपनी जर्नी से खुश हैं. उन्होंने कहा- मुझे शो से बाहर आना था क्योंकि अयोध्या पर फैसला अनाउंस हो चुका था. मुझे कश्मीर पेटिशन के लिए भी जाना था. मुझे लगा मेरी जिम्मेदारी बिग बॉस से ज्यादा यहां बाहर है.

Read more!

RECOMMENDED