BB 13: रश्मि-शेफाली ने माहिरा के होठों का यूं उड़ाया मजाक

माहिरा ने रश्मि को मम्मी और शेफाली को बुआ बुलाना शुरू कर दिया. रश्मि ने असीम को टॉवल की गुड़िया को उठाने के लिए कहा, जिसे असीम ने पकड़कर गिरा दिया.

रश्मि देसाई
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 07 दिसंबर 2019,
  • अपडेटेड 9:01 PM IST

बिग बॉस 13 में ड्रामा बढ़ता ही जा रहा है. लड़कों की लड़ाई के बाद अब लड़कियों ने भी एक दूसरे का मजाक बनाना शुरू कर दिया है. शुक्रवार को आए एपिसोड में रश्मि देसाई और शेफाली जरीवाला ने माहिरा शर्मा का खूब मजाक बनाया. शेफाली और रश्मि ने माहिरा के होठों को टारगेट करते हुए उन्हें खूब इरिटेट किया.

इन दोनों टॉवल की एक गुड़िया बनाई, जिसपर बड़े-बड़े होठों को लगाया. इस गुड़िया का नाम माही बेबी रखा गया था, जिसे गटर से उठाकर अडॉप्ट किया गया है. इसे देखते हुए शहनाज ने भी अजीब अंदाज में अपने होठों पर लिपस्टिक लगाई.

इस ड्रामे को देखते हुए माहिरा ने रश्मि को मम्मी और शेफाली को बुआ बुलाना शुरू कर दिया. रश्मि ने असीम को टॉवल की गुड़िया को उठाने के लिए कहा, जिसे असीम ने पकड़कर गिरा दिया. ये देखकर सभी लोग हंसने लगे. इस बीच तीनों के बीच में खूब तू तू मैं मैं हुई और तीनों ने एक दूसरे को खूब ताने मारे. बाद में शहनाज ने रश्मि की बनाई गुड़िया छीनकर उसे पूल में फेंक दिया. इसके बाद रश्मि, माही बेबी की मौत का शोक मनाने लगीं.

शहनाज ने माहिरा को समझाया कि उन्हें इस बात के बारे में ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं है. इसी बीच शेफाली बग्गा ने इस लड़ाई को बुझाने की कोशिश की. शेफाली बग्गा ने शेफाली जरीवाला को समझाया कि उन्हें दूसरों की तरह नीचे गिरने की जरूरत नहीं है और दूसरों की बॉडी पर कमेंट करना अच्छी बात नहीं है. इस सारे मजाक उड़ाने के वाकये में माहिरा शर्मा अपने आंसू नहीं रोक पाईं और आरती के सामने रो पड़ीं.

बता दें कि शुक्रवार को हुआ लक्जरी बजट टास्क को सदस्यों की हद से ज्यादा हिंसा के चलते रद्द कर दिया गया था. रिपोर्ट्स की मानें तो वीकेंड पर शो के होस्ट सलमान खान बहुत गुस्से में घरवालों पर बरसने वाले हैं.

Read more!

RECOMMENDED