रोते हुए बेघर हुईं हिमांशी खुराना, असीम रियाज ने KISS कर यूं किया बिग बॉस से रुख्सत

घर से बाहर जाने का दुख हिमांशी खुराना के चेहरे पर साफ दिखाई दिया. हिमांशी शो से निकलने से पहले अपने दोस्तों से गले लगकर खूब रोईं.

असीम रियाज, हिमांशी खुराना
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 09 दिसंबर 2019,
  • अपडेटेड 9:18 AM IST

इस हफ्ते वीकेंड का वार बिग बॉस सीजन 13 का सबसे ड्रामेटिक एपिसोड रहा. वीकेंड का वार में एंटरटेनमेंट के साथ इमोशन्स की भरमार भी देखने को मिली. इसी के साथ 'पंजाब की ऐश्वर्या राय' यानी हिमांशी खुराना घर से बेघर हो गई हैं. घर से बाहर जाने का दुख हिमांशी के चेहरे पर साफ दिखाई दिया, वे निकलने से पहले अपने दोस्तों से गले लगकर खूब रोईं.

शो से आउट हुईं हिमांशी-

ऑडियंस से सबसे कम वोट्स मिलने की वजह से हिमांशी और शेफाली जरीवाला बॉटम 2 में थे. इसके बाद सलमान ने घरवालों को ये पावर दी कि वो दोनों में से किसी एक डिजर्विंग कंटेस्टेंट के लिए वोट करें. ज्यादातर घरवालों ने शेफाली जरीवाला को डिजर्विंग कंटेस्टेंट बताकर घर में रहने के लिए वोट किया. इसी के साथ कम वोट मिलने की वजह से हिमांशी का सफर शो में खत्म हो गया है.

हिमांशी के जाने का सबसे ज्यादा दुख असीम रियाज, शेफाली जरीवाला और हिंदुस्तानी भाऊ को हुआ. हिमांशी के एविक्शन की खबर पर हिंदुस्तानी भाऊ को तो यकीन ही नहीं हो रहा था और उन्हें ये बात मजाक लग रही थी. लेकिन जब हिमांशी घर से जाने लगीं तो वो और शेफाली, हिमांशी से मिलकर फूट-फूटकर रोए.

वहीं, शो में हिमांशी पर अपना दिल हार बैठे असीम रियाज के चेहरे पर हिमांशी के जाने का दुख भी साफ देखा गया. असीम ने हिमांशी को किस करके भारी दिल से शो से रुख्सत किया. हिमांशी भी जाने से पहले खूब रोईं.

बता दें कि शो में हिमांशी और असीम के बीच एक स्पेशल बॉन्ड देखने को मिला था. असीम हमेशा ही हिमांशी को सपोर्ट करते हुए देखे गए. असीम ने शो में हिमांशी को प्रपोज भी किया. असीम के अलावा शेफाली जरीवाला और हिंदुस्तानी भाऊ के साथ भी हिमांशी का गहरा रिश्ता बन गया था. अब हिमांशी के जाने के बाद असीम का गेम क्या मोड़ लेगा ये देखना बेहद दिलचस्प होगा.

Read more!

RECOMMENDED