11 साल से मुंबई में रह रहे आयुष्मान खुराना, पहली बार पहुंचे 'लालबागचा राजा' के दरबार

शिल्पा शेट्टी, सलमान खान, आयुष शर्मा, विवेक ओबेरॉय और जितेंद्र समेत तमाम बॉलीवुड एक्टर्स ने इस साल गणेशोत्सव मनाया लेकिन इस साल सबसे खास रहा है बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना का गणेशोत्सव.

आयुष्मान खुराना
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 04 सितंबर 2019,
  • अपडेटेड 11:35 PM IST

देशभर के लोगों के साथ बॉलीवुड भी हर साल धूम-धाम से गणेशोत्सव मनाता है. शिल्पा शेट्टी, सलमान खान, आयुष शर्मा, विवेक ओबेरॉय और जितेंद्र समेत तमाम बॉलीवुड एक्टर्स ने इस साल गणेशोत्सव मनाया लेकिन इस साल सबसे खास रहा है बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना का गणेशोत्सव. आयुष्मान ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह 'लालबागचा राजा' के सामने आंखें मूंदे, सिर झुकाए खड़े नजर आ रहे हैं.

आयुष्मान खुराना अपनी अपकमिंग फिल्म ड्रीम गर्ल की रिलीज से पहले गणपति बप्पा के दर्शन को पहुंचे हैं. 11 साल से मुंबई में रह रहे आयुष्मान के लिए यह पहला मौका था जब वह लालबागचा राजा के दरबार में पहुंचे. तस्वीर शेयर करने के साथ आयुष्मान ने लिखा, "मैं पिछले 11 साल से मुंबई में रह रहा हूं. ये पहली बार है जब 'लालबाग के राजा' के दरबार में पहुंचा हूं. आनंदित हूं. मेरा ह्रदय आभार से परिपूर्ण है. गणपति बप्पा मोरया."

आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल 13 सितंबर को रिलीज होने जा रही है. फिल्म में आयुष्मान एक ऐसे लड़के का किरदार निभा रहे हैं जो रामलीला में सीता का किरदार करता है. बाद में पिता के द्वारा टोके जाने पर वह एक कॉल सेंटर में नौकरी ज्वॉइन कर लेता है. इस कॉल सेंटर में बैठकर वह कस्टमर्स से लड़की की आवाज में बात करता है. इसके चलते मथुरा शहर के तमाम लड़के उसकी बनावटी आवाज के दीवाने हो जाते हैं.

आयुष्मान खुराना को उनकी फिल्म अंधाधुन के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार मिल चुका है. उनकी ये फिल्म साल के अंत में 2018 में रिलीज की गई थी. ये फिल्म एक ऐसे शख्स की कहानी थी जो अंधा नहीं है लेकिन वह अंधा होने का नाटक कर रहा है. बाद में वह एक मर्डर देख लेता है जिसके बाद दोषी उसे वास्तव में अंधा बना देते हैं.

Read more!

RECOMMENDED