दीपिका कक्कड़ पर अर्शी खान का तंज, कहा- वो BB12 जीतने के लायक नहीं थीं

Arshi khan slams dipika kakar अवाम की चहेती अर्शी खान अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहती हैं. उन्होंने सीजन 12 की विनर दीपिका कक्कड़ इब्राहिम पर निशाना साधा है. अर्शी ने दीपिका के जीतने पर सवाल खड़े किए हैं.

अर्शी खान (इंस्टाग्राम)
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 10 जनवरी 2019,
  • अपडेटेड 4:00 PM IST

Arshi khan slams dipika kakar: बिग बॉस-11 में नजर आईं अवाम की चहेती अर्शी खान अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहती हैं. उन्होंने सीजन 12 की विनर दीपिका कक्कड़ इब्राहिम पर निशाना साधा है. अर्शी ने दीपिका के जीतने पर सवाल खड़े किए हैं. उनका मानना है कि वो शो जीतने के लायक नहीं थीं. बता दें, अर्शी खान के फेवरेट श्रीसंत थे. वे उन्हें बिग बॉस का विजेता बनते देखना चाहती थीं.

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में अर्शी ने कहा, ''मुझे कभी दीपिका कक्कड़ पसंद ही नहीं आई थीं. बहुत सारे दूसरे लोग हैं जिन्होंने अच्छा खेला है. चाहे वे रोमिल चौधरी, दीपक ठाकुर हो या श्रीसंत. सभी ने शो में अच्छा किया. हमारे सीजन में सबसे ज्यादा जीतने के योग्य शिल्पा शिंदे थीं. इस सीजन में भी दीपिका की तुलना में दूसरे सदस्य जीतने के काबिल थे.''

अर्शी ने कहा, जब दर्शक आपके जीतने से खुश ना हो, ऐसे में आपका ट्रॉफी को रखना व्यर्थ है. बता दें, अर्शी ही नहीं शिल्पा शिंदे भी दीपिका के बिग बॉस ट्रॉफी जीतने से निराश हैं. वे भी श्रीसंत के सपोर्ट में थीं.

शिल्पा ने पूरे सीजन श्रीसंत के लिए सोशल मीडिया पर जमकर सपोर्ट किया था. एक्ट्रेस अक्सर दीपिका कक्कड़ को ट्वीट कर निशाना साधती रही हैं. शिल्पा ने तो दीपिका को मक्खी तक कह डाला. हालांकि दीपिका ने शिल्पा की ट्रोलिंग को पॉजिटिव तरीके से लिया है. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा- ''ये उनके विचार हैं. पता नहीं शिल्पा को मुझसे क्या दिक्कत है. विनर को अक्सर ही ऐसी आलोचनाओं का सामना करना पड़ता है.''

Read more!

RECOMMENDED