सूर्यवंशी की शूटिंग के दौरान जख्मी हुए अक्षय कुमार, जारी रखी शूटिंग

अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग में बिजी हैं. अक्षय पहली बार रोहित शेट्टी की कॉप सीरीज का हिस्सा बनने जा रहे हैं.

अक्षय कुमार
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 09 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 4:48 PM IST

एक ही साल में कई-कई फिल्मों की शूटिंग पूरी कर लेने के लिए मशहूर दिग्ग्ज अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग में बिजी हैं. अक्षय पहली बार रोहित शेट्टी की कॉप सीरीज का हिस्सा बन रहे हैं. खबर है कि मुंबई में एक सीन की शूटिंग के दौरान उन्हें चोट लग गई. हालांकि जैसा कि खिलाड़ी कुमार का नेचर है, चोट लगने के बावजूद उन्होंने शूटिंग जारी रखी.

अक्षय कुमार और कटरीना कैफ स्टारर ये फिल्म अगले साल रिलीज होने जा रही है. रोहित शेट्टी की कॉप सीरीज में इससे पहले अजय देवगन और रणवीर सिंह काम कर चुके हैं. अब पहली बार अक्षय कुमार इस सीरीज की एक फिल्म में काम करने जा रहे हैं. फिल्म में अक्षय एटीएस चीफ का किरदार निभाते नजर आएंगे.

कैसे लगी चोट?

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय कुमार एक सीन की शूटिंग कर रहे थे जब उनकी बांह में खिंचाव आ गया. इस अंदरूनी चोट के चलते उन्हें फिजियोथैरिपिस्ट ने उनकी बांह को ब्लैक टेप से टाइ कर दिया ताकि मसल्स पर खिंचाव बना रहे और दिक्कत ज्यादा नहीं बढ़े.

बावजूद चोट के अक्षय ने फिल्म की शूटिंग जारी रखी. उन्होंने फिल्म के एक गाने फिलहाल का एक टीजर वीडियो रिलीज किया जिसमें वह कटरीना कैफ के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं. वीडियो में अक्षय की बांह पर लगा हुआ टेप साफ नजर आ रहा है.

Read more!

RECOMMENDED