बॉलीवुड

नीलम कोठारी से लेकर महीप कपूर तक, बॉलीवुड वाइव्स को लेकर चर्चा में ये एक्ट्रेस

  • 1/7

द फेबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइव्स 27 नवंबर को नेटफिलिक्स पर प्रीमियर हुई. इस वेब शो में महीप कपूर, सीमा खान, नीलम कोठारी और भावना पांडे लीड रोल में हैं. शो में शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान का स्पेशल कैमियो भी है. वेब शो इन दिनों चर्चा में है. शो में जिन्होंने लीड किरदार निभाएं हैं उनकी भी काफी चर्चा हो रही है. आइए जानते हैं उनके बारे में...  

  • 2/7

महीप कपूर महीप कपूर फिल्म एक्टर-प्रोड्यूसर संजय कपूर की पत्नी हैं. 1997 में कपल की शादी हुई. कपल के दो बच्चे हैं, सनाया और जहान कपूर. महीप कपूर सोशल मीडिया फ्रीक हैं. वो सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

  • 3/7

नीलम कोठारी नीलम कोठारी को कौन नहीं जानता. उन्होंने इंडस्ट्री में कई फिल्मों में काम किया है. गोविंदा संग उन्होंने 1 दर्जन से ज्यादा फिल्मों में काम किया. उनकी केमिस्ट्री को गोविंदा संग सराही गई.

  • 4/7

नीलम इल्जाम, जवानी, एक लड़का एक लड़की, घर का चिराग, फर्ज की जंग, हम साथ साथ हैं जैसी फिल्मों में दिखीं. नीलम की शादी एक्टर-राइटर समीर सोनी के साथ हुई है. फिलहाल नीलम ज्लैवरी का बिजनेस करती हैं. नीलम और समीर एक बेटी अहाना सोनी के पेरेंट हैं.   

  • 5/7

भावना पांडे भावना पांडे एक्टर चंकी पांडे की पत्नी हैं. भावना दो बेटियों की मां हैं. अनन्या पांडे और Rysa पांडे. अनन्या पांडे बॉलीवुड में एंट्री ले चुकी हैं. इसके बाद उन्होंने अपना करियर रेस्टोरेंट बिजनेस में बनाया था.  

  • 6/7

सीमा खान सीमा खान सोहेल खान की पत्नी हैं. वो फैशन डिजाइनर हैं. सीमा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. सोहेल और सीमा दो बेटों के पेरेंट हैं, निरवान खान और योहेन खान.

  • 7/7

गौरी खान शो में गौरी खान का स्पेशल अपीयिंस है. गौरी खान शाहरुख खान की पत्नी हैं और पेशे से इंटीरियर डिजाइनर हैं. शाहरुख और गौरी के 3 बच्चे हैं, सुहाना,आर्यन और अबराम खान है. गौरी खान प्रोडेक्शन हाउस रेड चीलिज एंटरटेनमेंट को-फाउंडर भी हैं.  

लेटेस्ट फोटो