ग्रेटर नोएडा: सूटकेस में लाश मिलने से सनसनी, दो युवक गिरफ्तार

यूपी के वृंदावन में एक सूटकेस में लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. यहां एक रमणरेती इलाके में स्थित इस्कॉन मंदिर के पास दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया. उनके पास मौजूद सूटकेस में एक युवक का शव था.

यूपी के वृंदावन में सामने आई सनसनीखेज वारदात
मुकेश कुमार
  • ग्रेटर नोएडा,
  • 12 जून 2018,
  • अपडेटेड 2:28 PM IST

यूपी के वृंदावन में एक सूटकेस में लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. सोमवार को यहां एक रमणरेती इलाके में स्थित इस्कॉन मंदिर के पास दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया. उनके पास मौजूद सूटकेस में एक युवक का शव था. दोनों लाश को ठिकाने लगाने की फिराक में थे. पुलिस ने शव को जब्त करके इस मामले की जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, ग्रेटर नोएडा में गौर सिटी स्थित प्र‍िस्टीन एवेन्यू सोसायटी के एक फ्लैट में साथ रहकर विशाल और उसका रुममेट पौरुष पढ़ाई करते थे. रविवार रात को विकास का चचेरा भाई दीपांशु शराब पीकर फ्लैट पर आया. वहां तोड़फोड़ करने लगा. इतना ही नहीं चाकू लेकर विशाल के पीछे पड़ गया. इस पर पौरुष ने पीछे से आकर उसका हाथ पकड़ा.

इसी हाथापाई में दीपांशु की हत्या हो गई. इसके बाद विशाल और पौरुष ने दीपांशु की लाश ठिकाने लगाने की योजना बनाई. दीपांशु के लाश के दो टुकड़े करके काले रंग के सूटकेस में रखा. इन्होंने कैब बुक क‍िया और लाश को लेकर मथुरा गए. वहां कैब से उतर तक ई-रिक्शा ल‍िया और सूटकेस लेकर रमणरेती क्षेत्र में घूम रहे थे. इस्कॉन मंदिर के पास ये जैसे ही एक गेस्ट हाउस के पास पहुंचे तभी स्थानीय लोगों ने सूटकेस से खून टपकता देखा.

लोगों को तुरंत पुलिस को सूचित किया. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम वहां पहुंच गई और रिक्शे पर सवार संदिग्ध युवकों को रोका. पुलिस को देखते ही विशाल और पौरुष भागने लगे, लेकिन पुलिस ने उन दोनों को धर-दबोचा. उन्हें लेकर थाने आए. सूटकेस खोलते ही पुलिस के भी हाथ-पांव फूल गए. उसके अंदर से दीपांशु की लाश निकली.

पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान सिहानी गेट थाना क्षेत्र के गांव सिहानी निवासी दीपांशु पुत्र देवेंद्र के रूप में हुई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. हत्यारोपी विशाल त्यागी ने इसी साल NEET की परीक्षा पास की है. उसके मामा का लड़का मृतक दीपांशु 12वीं की पढ़ाई कर रहा था. वह बोर्ड एग्जाम में पांच बार फेल हो चुका था.

Read more!

RECOMMENDED