यूपीः हर्ष फायरिंग में एक की मौत, एक घायल

यूपी के फर्रूखाबाद जिले में एक समारोह में की गई हर्ष फायरिंग के दौरान एक युवक की गोली लगने से मौत हो गई. जबकि एक किशोर घायल हो गया.

पुलिस इस गोलीकांड की जांच कर रही है
परवेज़ सागर
  • फर्रुखाबाद,
  • 05 मार्च 2016,
  • अपडेटेड 4:27 PM IST

उत्तर प्रदेश के फर्रूखाबाद जनपद में आयोजित एक तिलक समारोह में हर्ष फायरिगं के दौरान एक युवक की गोली लगने से मौत हो गई. जबकि एक किशोर घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.

यह वारदात फर्रुखाबाद जिले के मोहम्दाबाद थाना क्षेत्र में हुई. जहां कुसज्जापुर गांव में संतोष शर्मा के बेटे का तिलक समारोह चल रहा था. कुछ लोगों ने खुशी में फायरिंग शुरू कर दी. इसी दौरान एक गोली वहां खड़े लखमियापर निवासी रिश्तेदार वीरपाल शर्मा को जा लगी. जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. जबकि उसी के साथ खड़ा धर्मेन्द्र नामक एक युवक घायल हो गया.

वारदात में घायल हुए युवक धर्मेंद्र को फौरन इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया. जहां से उसे राम मनोहर लोहिया अस्पताल के लिए रैफर कर दिया गया. डॉक्टरों के मुताबिक उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

पुलिस के मुताबिक तिलक समारोह में वैध और अवैध हथियारों से हर्ष फायरिंग की जा रही थी. इसी दौरान यह हादसा हो गया. हालांकि पुलिस इसे हर्ष फायरिंग न मान कर धोखे से गोली चलने की वारदात बता रही है.

घायल धर्मेंद्र के पिता सत्यभान ने बताया कि गोली लगने से उनके बेटे की हालत गंभीर बनी हुई है. उधर, पुलिस ने वीरपाल के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इंस्पेक्टर भीम सिंह ज्वाला ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.

Read more!

RECOMMENDED