पुलिस की गिरफ्त में आया 'जेम्स बांड', लूट से पहले पहनता था 007 लिखी शर्ट

वो जब सड़कों पर लूटपाट करने निकलता था तो वो 007 लिखी शर्ट पहन कर निकलता था. वो इसे अपनी लकी शर्ट मानता था, लेकिन 12 तारीख को कृष्णा उर्फ जेम्स बांड का लक काम नहीं किया और वो अपनी लकी शर्ट के साथ ही गिरफ्तार हो गया.

जेम्स बांड गिरफ्तार (फोटो- aajtak)
हिमांशु मिश्रा/अनुज मिश्रा
  • नई दिल्ली,
  • 14 सितंबर 2019,
  • अपडेटेड 12:46 AM IST

  • कृष्णा उर्फ जेम्स बांड लगा दिल्ली पुलिस के हाथ
  • 007 लिखी शर्ट पहन देता था वारदात को अंजाम

वो जब सड़कों पर लूटपाट करने निकलता था तो वो 007 लिखी शर्ट पहन लेता था. वो इसे अपनी लकी शर्ट मानता था, लेकिन 12 तारीख को कृष्णा उर्फ जेम्स बांड का लक काम नहीं किया और वो अपनी लकी शर्ट के साथ ही गिरफ्तार हो गया. मामला दिल्ली के द्वारका जिले का है.

पुलिस के मुताबिक, एक टीम बनाई गई थी जो उन बदमाशों पर नजर रख रही थी जो स्ट्रीट क्राइम में शामिल रहते हैं और दिन के वक्त में लोगों के बीच में झपटमारी कर फरार हो जाते थे. पुलिस की इस टीम को पता लगा कि ककरोला इलाके में दो बदमाश लूट के इरादे से पहुंचे हुए हैं. इसके बाद पुलिस ने उन दोनों को फौरन हिरासत में लेकर उनकी जांच की तो उनके पास से देशी तंमचे मिले. दोनो में से एक ने 007 लिखी शर्ट पहन रखी थी. पुलिस के मुताबिक कृष्णा उर्फ जेम्स बांड पर लूटपाट के अलावा कत्ल और कत्ल की कोशिश का भी केस दर्ज है. इसके अलावा इसके साथी विनोद उर्फ टोनी के खिलाफ भी कई केस दर्ज हैं.

पुलिस का कहना है कि कृष्णा उर्फ टोनी छोटी उम्र से ही लूटपाट में शामिल हो गया था. इसे महंगी सिगरेट और शराब की लत लग गई थी. इलाके में लोगों पर धौंस जमाने के लिए इसने अपना नाम खुद ही जेम्स बांड रख लिया और अपनी शर्ट पर 007 लिखवा लिया था. लोगों से कहता था कि उसे सिर्फ जेम्स बांड कहकर ही बुलाया करें. खास बात ये है कि जब भी ये किसी वारदात को अंजाम देने निकलता था 007 लिखी शर्ट ही पहनता था. कृष्णा अपनी इस शर्ट को बेहद लकी मानता था. इसे लगता था कि इस शर्ट में ये कभी पकड़ा नहीं जाएगा, लेकिन 12 सितंबर के दिन कृष्णा का लक काम नहीं आया और उसे पुलिस ने दबोच लिया.

Read more!

RECOMMENDED