राजस्थान: लड़की ने सरेआम कर दी मनचले की धुनाई, VIDEO वायरल

लड़की एक मोटी सी लकड़ी से मनचले को दौड़ा दौड़ा कर पीट रही है. लड़की का आरोप है कि मनचला काफी दिनों से उसका पीछा कर रहा था और उसके बारे में अफवाह फैला रहा था.

लड़की को बदनाम कर रहा था मनचला, बीच सड़क पीटा गया
आशुतोष कुमार मौर्य
  • भरतपुर,
  • 17 जुलाई 2018,
  • अपडेटेड 5:27 PM IST

राजस्थान के भरतपुर में एक मनचले को लड़की का पीछा करना महंगा पड़ गया. मनचले की हरकतों से परेशान लड़की ने आखिरकार बीच राह उसकी जमकर धुनाई कर डाली. घटना का एक वीडिया भी कई दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की एक मोटी सी लकड़ी से मनचले को दौड़ा-दौड़ा कर पीट रही है. लड़की का आरोप है कि मनचला काफी दिनों से उसका पीछा कर रहा था और उसके बारे में अफवाह फैला रहा था.

वीडियो में लड़की को यह कहते सुना जा सकता है, "इसने अपने दोस्तों के बीच में अफवाह फैला रखी है मेरे बारे में कि ये लड़की मेरी गर्लफ्रेंड है. यह लड़की मुझसे दिन भर में पांच से छह बार बात करती है." इसी बीच लड़का वहां से जाने की कोशिश करने लगता है तो लड़की अपनी बात वहीं रोककर दोबारा उसकी पिटाई शुरू कर देती है.

लड़की मनचले को मारे जा रही है और कह रहा है 'ऐसे बोलेगा, ऐसे बोलेगा. हिम्मत कैसे हुई तेरी. मैं यहां मेहनत करने आती हूं तो मेरा नाम खराब करेगा.' इस पर लड़का भी जवाब देता है, 'ऐसा बिल्कुल नहीं कहा. फंसाया जा रहा है मुझे.'

लेकिन लड़की मनचले की बात जैसे सुनती ही नहीं और डंडे से उसकी पिटाई करती रहती है. लड़की यह भी कहता है कि उसने पुलिस से इसलिए मनचले की शिकायत नहीं की, क्योंकि वह उसे सुधरने का एक मौका देना चाहती है.

न्यूज एजेंसी ANI से लड़की ने कहा, 'कुछ लड़के मुझे बदनाम करना चाहते थे. उन लड़कों को मेरा यह संदेश है कि लड़कियों को कमजोर न समझें. अगर तुम खुद को ट्रंप की औलाद समझते हो तो यह तुम्हारी गलतफहमी है. कोई लड़की कमजोर नहीं होती.'

लड़की आगे कहती है, 'अगर तुम हद पार करोगे तो हम आवाज उठाएंगे, फिर तुम्हें बख्शा नहीं जाएगा. मैंने पुलिस में इसलिए शिकायत नहीं की क्योंकि मैं उसे सुधरने का मौका देना चाहती हूं.'

Read more!

RECOMMENDED