फरीदाबाद में UBER कैब मालिक की बेरहमी से हत्या, गाड़ी में मिली लाश

राजकुमार की पत्नी ने बताया कि बीते दिन राजकुमार लगभग सुबह 11 बजे घर से निकले थे. देर रात तक जब वह घर नहीं पहुंचे तो उन्होंने पति को फोन किया लेकिन उनका मोबाइल स्विच ऑफ था.

कागजातों से हुई कार मालिक की शिनाख्त
हिमांशु मिश्रा
  • फरीदाबाद,
  • 18 अगस्त 2017,
  • अपडेटेड 2:37 PM IST

हरियाणा के फरीदाबाद में एक उबर कैब के मालिक की बेरहमी से हत्या कर दी गई. उसकी लाश गाड़ी में ही पड़ी मिली. राहगीरों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. मौके पर पहुंच पुलिस ने गाड़ी के कागजातों से मृतक की शिनाख्त की. केस की तफ्तीश जारी है.

मामला फरीदाबाद की दबुआ कॉलोनी का है. गुरुवार सुबह 5 बजे कुछ लोगों ने एक कैब में शव पड़ा हुआ देखा. इस बात की सूचना पुलिस को दी गई. घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. जब गाड़ी के कागजातों की जांच की गई तो मृतक की पहचान राजकुमार निवासी सैनिक कॉलोनी के रूप में हुई.

इसके बाद पुलिस ने उसकी पत्नी को घटना की सूचना दी. राजकुमार की पत्नी ने बताया कि बीते दिन राजकुमार लगभग सुबह 11 बजे घर से निकले थे. देर रात तक जब वह घर नहीं पहुंचे तो उन्होंने पति को फोन किया लेकिन उनका मोबाइल स्विच ऑफ था. मृतक की पत्नी अपने भाई अमरजीत के साथ पति को ढूंढने निकली लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया.

पुलिस के मुताबिक, हत्या किसी धारदार हथियार से की गई है. राजकुमार के फोन की लोकेशन की भी जांच चल रही है. पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी भी खंगाल रही है. फिलहाल अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस जल्द हत्यारे को पकड़ने की बात कह रही है.

 

 

Read more!

RECOMMENDED