ग्रेटर नोएडा में बदमाशों का आतंक, दंपति की बेरहमी से हत्या

ग्रेटर नोएडा के जमालपुर गांव में बदमाशों ने एक दंपति की गला रेत कर हत्‍या कर दी. वहीं एक अन्‍य हमले में इसी गांव का शख्‍स घायल हो गया है.

घटनास्‍थल की तस्‍वीर (क्रेडिट - अनुज मिश्रा )
दीपक कुमार/अनुज मिश्रा
  • नई दिल्‍ली,
  • 13 अक्टूबर 2018,
  • अपडेटेड 6:08 PM IST

ग्रेटर नोएडा में शुक्रवार रात बदमाशों का आतंक देखने को मिला. यहां जमालपुर गांव में बदमाशों ने कालू नामक शख्‍स और उसकी पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी. वहीं इसी गांव के एक अन्‍य निवासी सुधीर पर अज्ञात बदमाशों ने हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया.

दिल्ली में रहते थे कालू

एसपी देहात विनीत जायसवाल के मुताबिक कालू अपनी पत्नी और बेटे के साथ दिल्ली रहते थे लेकिन यहां जमालपुर में उनका  मकान है. कालू अमूमन अपनी पत्नी के साथ यहां आया करते थे. अभी 4 दिन पहले भी वह यहां पहुंचे थे. उन्‍होंने आगे बताया कि कालू रोजाना सुबह अपने गांव के ही एक साथी के साथ टहलने के लिए जाते थे लेकिन शनिवार को वह अपने घर से नहीं निकले.

ऐसे में उनके साथी घर के अंदर पहुंचे और वहां उन्‍होंने बालकनी में कालू और उसकी पत्नी की लाश पड़ी देखी,  जबकि कमरे के अंदर का सामान बिखरा पड़ा था. पुलिस के मुताबिक कालू और उसकी पत्नी की हत्या किसी धारदार हथियार से की गई है.

300 मीटर की दूरी पर एक और हमला

वहीं कालू के घर से करीब 300 मीटर की दूरी पर सुधीर के घर पर हमला हुआ. घरवालों के मुताबिक सुधीर पर हमला तब हुआ जब वह  अपनी पत्नी के साथ कमरे में सो रहे थे जबकि उनकी बूढ़ी मां, पोते के साथ दूसरे कमरे में थी. हमलावरों ने पहले बूढ़ी मां के कमरे को  बाहर से लॉक लगाया और फिर सुधीर और उसकी पत्नी के कमरे में दाखिल होकर उनपर हमला किया.

इस हमले में दोनों घायल हो गए और हमलावर मौका देखकर फरार हो गए. सुधीर के घरवालों के मुताबिक हमलावर 3 से 4 थे. पुलिस के मुताबिक शुरुआती जांच में लग रहा है कि वारदात को लूट के मकसद से अंजाम दिया गया है. हालांकि पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है.

Read more!

RECOMMENDED