दिल्ली: 1.3 करोड़ की ड्रग्स जब्त, 6 किलो ट्रामाडोल बरामद, 3 तस्कर गिरफ्तार

खजूरी खास में पुलिस की टीम वाहनों की चैकिंग कर रही थी, उस दौरान पुलिस ने एक स्कूटी पर सवार होकर दो युवकों को आते देखा था. उस समय पिकेट पर तैनात पुलिस कर्मियों को देख कर सुनील और विक्की ने भागने की कोशिश की.

तीन तस्कर गिरफ्तार
तनसीम हैदर
  • नई दिल्ली,
  • 20 मई 2019,
  • अपडेटेड 3:03 PM IST

नॉर्थ ईस्ट दिल्ली के खजूरी खास थाना पुलिस ने मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए तीन तस्करों को धर दबोचा है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 6.048 किलोग्राम प्रतिबंधित कंट्राबेंड व ट्रामाडोल नामक ड्रग्स के (1,20,960 कैप्सूल ) के अलावा एक स्कूटी भी बरामद की है. बरामद की गई ड्रग की अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कीमत 1.3 करोड रुपये आंकी गई है. तीन आरोपी को गिरफ्तार किया है.

गिरफ्त में आए आरोपियों की शिनाख्त सुनील उर्फ कालू, अंकित, विक्की कुमार उर्फ हरमिंद्र उर्फ गोला के रूप में हुई है. दरअसल पुलिस की ओर से इलाके में वाहन चेकिंग का अभियान चलाया गया था.

खजूरी खास में पुलिस की टीम वाहनों की चेकिंग कर रही थी, उस दौरान पुलिस ने एक स्कूटी पर सवार होकर दो युवकों को आते देखा था. उस समय पिकेट पर तैनात पुलिस कर्मियों को देख कर सुनील और विक्की ने भागने की कोशिश की.

पकड़े गए आरोपी एक संगठित गैंग चलाते थे. इसमें अंकित नाम का शख्स ड्रग्स के कंसाइनमेंट को रिसीव करता था, जो अपने साथी सुनील और विक्की के जरिए देश भर के दूसरे सप्लायर्स और कस्टमर तक ड्रग्स पहुंचाता था. अंकित को इस ड्रग्स को छुपाने और पैक करने में महारत हासिल है.

पुलिस कर्मियों ने भाग रहे बदमाशों को धर दबोचा, और उसके बाद अंकित को भी गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से प्रतिबंधित कंट्राबेड व ट्रामाडोल नामक ड्रग बरामद की है. फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.

Read more!

RECOMMENDED