दिल्लीः कॉलेज के वॉशरूम में मिली छात्रा की लाश, पुलिस जांच में जुटी

दिल्ली में एक कॉलेज के वाशरूम में छात्रा की लाश मिलने से हड़कंप मच गया. मौका-ए-वारदात से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है, लेकिन पहली नजर में मामला आत्महत्या का ही लग रहा है.

पुलिस मामले की छानबीन कर रही है
परवेज़ सागर/चिराग गोठी/अरविंद ओझा
  • नई दिल्ली,
  • 25 जुलाई 2018,
  • अपडेटेड 5:50 PM IST

दिल्ली में एक कॉलेज के वाशरूम में छात्रा की लाश मिलने से हड़कंप मच गया. मौका-ए-वारदात से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है, लेकिन पहली नजर में मामला आत्महत्या का ही लग रहा है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. लड़की के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

मामला जनकपुरी के भारती कॉलेज का है. वॉशरूम में जिस लड़की का शव मिला है, उसकी पहचान विक्की कुमारी के रूप में हुई है. वह नजफगढ़ की रहने वाली थी. वह सेकंड ईयर की छात्रा थी. बुधवार की सुबह जब कॉलेज की कुछ छात्राएं वॉशरूम पहुंची तो गेट बंद था. इस बात की सूचना छात्राओं ने कॉलेज प्रबंधन को दी.

कॉलेज एडमिनिस्ट्रेशन के लोगों वाशरूम का गेट तोड़ा तो सामने विक्की कुमारी की लाश जमीन पर पड़ी थी. ये देखते ही कॉलेज में हड़कंप मच गया. फौरन पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस मौके पर पहुंची और छात्रा को अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पुलिस ने पंचनामे की कार्रवाई कर छात्रा का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. अब पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. क्योंकि उसी से होगा कि विक्की कुमारी की मौत कैसे हुई. पुलिस जानना चाहती है कि आखिर विक्की ने क्या खाया था, जिसकी वजह से उसकी मौत हुई. क्योंकि उसके मुंह से झाग निकल रहा था.

हालांकि पुलिस को तलाशी और जांच के दौरान मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. छात्रा के परिवार को इस संबंध में सूचना दे दी गई है. अब पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. पुलिस इस बात की भी तफ्तीश कर रही है कि पढ़ाई को लेकर छात्रा को कोई तनाव तो नहीं था.

Read more!

RECOMMENDED