गुरुग्राम: नाबालिग के घर पिस्तौल लेकर पहुंचा सिरफिरा आशिक, किया हंगामा

आरोपी ने लड़की से मिलवाने और शादी कराने की मांग की और बात न मानने पर खुद को जान से मारने की धमकी दी. युवक ने पिस्तौल अपनी कनपटी पर लगा दी साथ ही लड़की से बात करवाने की मांग दोहराता रहा.

आरोपी युवक (फोटो)
aajtak.in
  • गुरूग्राम,
  • 23 अगस्त 2019,
  • अपडेटेड 11:58 PM IST

दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम में शुक्रवार सुबह उस वक्त अफरातफरी मच गई जब एक सिरफिरा आशिक शादी करने की मांग लेकर अपनी प्रेमिका के घर जा पहुंचा और हंगामा करना शुरू कर दिया. आरोपी ने पहले तो नाबालिग लड़की के पिता पर फायरिंग की जिसमें वह बाल- बाल बच गए.

इसके बाद आरोपी ने लड़की से मिलवाने और शादी कराने की मांग की और बात न मानने पर खुद को जान से मारने की धमकी दी. युवक ने पिस्तौल अपनी कनपटी पर लगा दी साथ ही लड़की से बात करवाने की मांग दोहराता रहा.  घर पर मौजूद लड़की की मां ने इस दौरान समझदारी दिखाते हुए पुलिस को फोन लगा दिया. पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और आरोपी के हाथ से पिस्तौल छीन उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

आरोपी युवक का नाम विपिन बताया जा रहा है और वह उत्तर प्रदेश का रहने वाला है. जानकारी के मुताबिक आरोपी पास की ही रहने वाली 16 वर्षीय नाबालिग लड़की को अपने साथ भगा कर ले गया था और दोनों ने शादी भी कर ली. लड़की के परिजनों ने आरोपी विपिन के खिलाफ पुलिस में किडनैपिंग की शिकायत की, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लड़की को उसके घर वापस भेज दिया. लेकिन बाद में दोनो परिवारों के बीच आपसी सुलह-समझौता हो गया और नाबालिग लड़की के घर वालों ने नाबालिग लड़की को अपने गांव भेज दिया था.

Read more!

RECOMMENDED