वर्णिका कुंडू छेड़छाड़ केस: विकास बराला के खिलाफ चार्जशीट दाखिल, 40 लोग देंगे गवाही

पुलिस की ओर से दायर चार्जशीट में 40 गवाह बनाए गए हैं. इनमें शिकायतकर्ता और उसके पिता के अलावा दोनों आरोपियों को चंडीगढ़ की हाउसिंग बोर्ड लाइट प्वाइंट पर पकड़ने वाले पीसीआर कर्मियों के हेड कांस्टेबल और कांस्टेबल को भी गवाह बनाया गया है.

विकास बराला के खिलाफ चार्जशीट दाखिल
सतेंदर चौहान/सुरभि गुप्ता
  • चंडीगढ़,
  • 22 सितंबर 2017,
  • अपडेटेड 9:18 AM IST

चंडीगढ़ के हाई-प्रोफाइल वर्णिका कुंडू छेड़छाड़ मामले में सेक्टर-26 थाना पुलिस ने आरोपी हरियाणा बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के बेटे विकास बराला और उसके दोस्त आशीष के खिलाफ गिरफ्तारी के 42वें दिन में चार्जशीट दाखिल कर दी. पुलिस की ओर से दायर 300 पेज की चार्जशीट में पुलिस ने 40 गवाह बनाए हैं.

पुलिस ने दाखिल की चार्जशीट

पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ 341, 354D, 365, 511, 34 आईपीसी और 185 मोटर व्हीकल एक्ट के तहत चार्जशीट दाखिल की है. शुक्रवार को बचाव पक्ष को चार्जशीट की कॉपी सप्लाई की जाएगी. इसके बाद अगली सुनवाई पर केस का ट्रायल शुरू हो सकता है.

पुलिस ने बनाए 40 गवाह

पुलिस की ओर से दायर चार्जशीट में 40 गवाह बनाए गए हैं. इनमें शिकायतकर्ता और उसके पिता के अलावा दोनों आरोपियों को चंडीगढ़ की हाउसिंग बोर्ड लाइट प्वाइंट पर पकड़ने वाले पीसीआर कर्मियों के हेड कांस्टेबल और कांस्टेबल को भी गवाह बनाया गया है. वहीं जांच में शामिल सभी पुलिसकर्मियों को भी बतौर गवाह केस में जोड़ा गया है.

क्या था मामला?

चंडीगढ़ में 5 अगस्त की रात वर्णिका कुंडू नाम की लड़की के साथ विकास और उसके दोस्त आशीष ने छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया था. वह लोग गलत नीयत से वर्णिका की कार का पीछा कर रहे थे. किसी तरह वर्णिका ने पुलिस को फोन कर खुद की जान बचाई. वर्णिका कुंडू हरियाणा के वरिष्ठ IAS अफसर वीरेंद्र कुंडू की बेटी है. वर्णिका की शिकायत के बाद पुलिस ने उसी रात विकास और आशीष को गिरफ्तार कर लिया था.

Read more!

RECOMMENDED