बाराबंकी: मछली के लिए छोटे भाई ने की बड़े भाई की हत्या, मामले में 1 आरोपी गिरफ्तार

बाराबंकी में मछली के लिए छोटे भाई ने बड़े भाई की हत्या कर दी. पुलिस ने मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 3 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

सांकेतिक तस्वीर
aajtak.in
  • लखनऊ,
  • 06 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 5:27 PM IST

  • मछली के लिए छोटे भाई ने की बड़े भाई की हत्या
  • मामले में पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में मछली के लिए छोटे भाई ने बड़े भाई की हत्या कर दी. इस सनसनीखेज मामले में पुलिस ने 3 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. वहीं, एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. मोहम्मदपुर खाला थाना क्षेत्र के चिरैया पुरवा गांव का रहने वाला रामआसरे और उसका छोटा भाई दुर्गा प्रसाद एक छोटे से ताल में मछली पालन का काम करते थे.

दरअसल, रामआसरे ताल में मछली मारने गया था. उसने करीब एक किलो मछली पकड़ी थी. दुर्गा प्रसाद को जब ये जानकारी हुई तो वो रामआसरे के घर पहुंचा और आधा किलो मछली की मांग करने लगा. मछली नहीं मिलने के बाद दुर्गा प्रसाद वहां से चला गया.

कुछ देर बाद वह अपने बेटों और रिश्तेदारों के साथ रामआसरे के घर पहुंचा और लाठी-डंडों से उस पर हमला बोल दिया. इस पर भी जब उसका दिल नहीं भरा तो उसने धारदार हथियार से कई वार कर दिए.

अस्पताल ले जाते वक्त हुई मौत

इस बीच रामआसरे के पिता अपने बेटे को बचाने दौड़े. इस मारपीट में रामआसरे की बहन भी घायल हो गई. रामआसरे को खून से लथपथ छोड़कर हमलावर फरार हो गए. आनन-फानन में रामआसरे के पुत्र मुन्नन ने अपने घायल पिता को पहले सीएचसी फतेहपुर पहुंचाया. रामआसरे की हालत नाजुक देखते हुए डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया, लेकिन अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही उसकी मौत हो गई.

इस मामले में पुलिस ने दुर्गा प्रसाद, उसके बेटे राजकुमार समेत 3 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस ने राजकुमार को गिरफ्तार कर लिया है. बाकी आरोपियों की तलाश जारी है.

Read more!

RECOMMENDED