scorecardresearch
 

कनाडा: भारतीय दंपति को धमकी- अपने देश लौट जाओ, नहीं तो बच्चों को मार दूंगा

वीडियो में कनाडाई युवक भारतीय मूल के शख्स से बहस करता नजर आ रहा है. वीडियो भारतीय मूल का शख्स खुद को कनाडाई नागरिक बताते हुए अपना बचाव कर रहा है और धमकी देने वाले शख्स को समझा रहा है.

पार्किंग को लेकर हुआ था विवाद पार्किंग को लेकर हुआ था विवाद

कनाडा में नस्लवादी विचार रखने वाले एक श्वेत व्यक्ति ने एक भारतीय दंपति को परेशान किया है. इस व्यक्ति ने दंपति को भारत लौटने की धमकी देते हुए बच्चों को मारने तक की धमकी दे डाली.

ये घटना टोरंटो में हुई है. आरोपी व्यक्ति ने भारतीय दंपति से चिल्लाकर कहा कि अपने देश लौट जाओ, नहीं तो वह उनके बच्चों को मार डालेगा.

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार पुलिस इसे नस्लीय हमला मानते हुए मामले की जांच कर रही है. 'सीबीसी' की रिपोर्ट के अनुसार घटना बीते रविवार की है जब दंपति और 47 वर्षीय डेल रॉर्बटसन नाम के व्यक्ति का ओंटारियो के हैमिलटन स्थित वॉलमार्ट सुपरसेंटर की पार्किंग में झगड़ा हो गया.

यूट्यूब और फेसबुक पर मौजूद घटना की वीडियो में भारतीय उस व्यक्ति से पूछता दिख रहा है, 'आप अपने बच्चों के लिए कैसा उदाहरण पेश कर रहे हो?' यह वीडियो उसकी पत्नी ने रिकॉर्ड किया है.

कहासुनी बढ़ने पर रॉबर्टसन ने कहा, 'मैं नस्लवादी हूं, मुझे तुम पसंद नहीं हो, मुझे वह (भारतीय की पत्नी) पंसद नहीं है.' इसके बाद उन्होंने कहा, 'मैं तुम्हारे बच्चों को मार दूंगा.' दंपति की पहचान अभी नहीं हो पाई है. रिपोर्ट के अनुसार हैमिलटन पुलिस इसे नस्लीय हमला मानते हुए मामले की जांच कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें