scorecardresearch
 

प्यार में डूबे कपल ने की ऐसी हरकत, बॉयफ्रेंड की चली गई जान

एक कपल शराब पीने के बाद टाइटैनिक का फेमस पोज बनाने के चक्कर में घाट के किनारे पहुंच गया, जहां पैर फिसलने से लड़के की जान चली गई.

X
Titanic 'King of the World' pose Titanic 'King of the World' pose
स्टोरी हाइलाइट्स
  • टाइटैनिक पोज बनाना साबित हुआ जानलेवा
  • तुर्की में हुआ हादसा

साल 1997 में आई टाइटैनिक फिल्म का पोज 'किंग ऑफ द वर्ल्ड' काफी फेमस हुआ था, जिसमें फिल्म के एक्टर और एक्ट्रेस, दोनों शिप के किनारे पर बाहें फैलाए खड़े रहते हैं. लेकिन तुर्की में एक आदमी को यह पोज रिक्रिएट करना खतरनाक साबित हुआ. शख्स तुर्की के घाट पर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ टाइटैनिक की किंग ऑफ द वर्ल्ड पोज बनाते समय पानी में डूब गया. 

हालांकि, अब तक टाइटैनिक के पोज को कई लोगों ने रिक्रिएट करने की कोशिश की है. लेकिन फुरकान और मीना ने इसे दोहराने से पहले काफी शराब पी थी. शराब पीने के बाद यह पोज ट्राई करते वक्त घाट से दोनों का पैर फिसल गया.

उसी वक्त एक मछुआरे की नजर उन पर पड़ी. वह तुरंत नाव लेकर दोनों के पास पहुंचा, जिसके बाद मीना तो नांव में चढ़ने में कामयाब रही लेकिन फुरकान लहरों में गायब हो गए जिसके बाद इमरजेंसी सर्विस को बुलाया गया.

पश्चिमी तुर्की के कोचाएली प्रांत के एक घाट पर यह हादसा हुआ. मीना को एक पास के अस्पताल ले जाया गया, वहीं फुरकान के लिए सर्च ऑपरेशन जारी रहा. करीब दो घंटे के बाद फुरकान का मृत शरीर पानी के अंदर से निकाला गया.

जांच में पता चला कि कपल ने पोज को रिक्रिएट करने के लिए सिक्योरिटी घेरे को भी पार कर लिया था. अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद मीना ने पुलिस को बताया कि वह पोज के पहले फिशिंग करते वक्त शराब पी रहे थे, उसी वक्त उन्होंने सोचा कि टाइटैनिक पोज रिक्रिएट करना काफी मजेदार होगा. 

मीना ने बताया कि पोज रिक्रिएट करने के लिए सिक्योरिटी घेरे को पार कर घाट के एज पर खड़े हो गए जिसके बाद उनका पैर फिसल गया. दोनों लोग पानी में गिर गए. अधिकारियों ने बताया कि फुरकान के शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें