scorecardresearch
 

गर्लफ्रेंड संग छुट्टियां मनाने गया था युवक, बर्बाद हुआ हॉलिडे!

छुट्टियां मनाने गए कपल का हॉलीडे इसलिए खराब हो गया क्योंकि लड़की ने अपने Boyfriend को चीट करते हुए पकड़ा. जिसके बाद उनके इस झगड़े को एक सैलानी ने वीडियो में कैद कर लिया.

X
स्पेन के Ibiza आइलैंड पर छुट्टियां मनाने गया था कपल स्पेन के Ibiza आइलैंड पर छुट्टियां मनाने गया था कपल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • छुट्टियां मनाने गए कपल का हॉलीडे हुआ बर्बाद
  • वीडियो Tiktok पर वायरल

अपने पार्टनर के साथ छुट्टियों में जाने का मन सभी को करता है, लेकिन Ibiza की सैर पर निकले एक कपल का हॉलीडे प्लान पूरी तरह से खराब हो गया. एक वाकये ने कपल के लिए छुट्टियां पूरी तरह से बेकार कर दी. ऐसा तब हुआ जब महिला ने अपने Boyfriend को उससे चीट करते हुए किसी दूसरी महिला के साथ पकड़ा. 

कपल के स्पेन के Ibiza आइलैंड पर छुट्टियां मनाने गया था. इसी दौरान कपल में झगड़ा होने लगा. कपल के झगड़े को चेल्सी कार्वर ने कैमरे में कैद कर लिया और टिकटॉक पर शेयर कर दिया.

चेल्सी के इस वीडियो को Tiktok पर 2 लाख 50 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा है. जब कपल एक-दूसरे से लड़ रहे थे तब चेल्सी स्वीमिंग पूल के किनारे अपने समय का आनंद ले रही थीं. चेल्सी ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'जब आप इबिजा में चीट करते हुए पकड़े जाते हैं तो ऐसा होता है.'

वीडियो में लड़की अपने Boyfriend का सूटकेस लेकर जाते हुए दिखती हैं, जिसके बाद वह उसका सारा सामना स्वीमिंग पूल में फेंक देती हैं.

इसके बाद लड़की का Boyfriend लड़की को भद्दे शब्द कहता हुआ नजर आता है. चेल्सी ने बताया कि उन्हें यह वीडियो शूट करते हुए काफी हंसी आ रही थी. उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें लड़की ने पहले से ही बता दिया था कि वह ऐसा करने वाली है, तभी चेल्सी ने रिकॉर्डिंग की. 

वहीं लड़के ने भी अपना पक्ष सामने रखा, उसने कहा कि वह रिलेशनशिप तोड़ चुके थे, लेकिन उनकी Ibiza की ट्रिप पहले से ही तय थी. उन्होंने चीट नहीं किया, क्योंकि वह दोनों पहले ही रिलेशनशिप को तोड़ चुके थे.

उन्होंने यह भी बताया कि वह लड़की को पहले ही बता चुके थे कि वह इबिजा में छुट्टियों के दौरान किसी और के साथ रहेंगे. वह दोनों इबिजा में सिर्फ बतौर दोस्त ही गए थे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें