scorecardresearch
 

2 दिन में युवक ने कैसे तैयार कर लिए Six pack abs? Video Viral

एक शख्‍स ने 2 दिन के अंदर 'सिक्‍स पैक एब्‍स' बना लिए हैं! आप भी सोच रहे होंगे, आखिर ऐसा कैसे हो सकता है? आइए जानते हैं पूरा मामला...

X
शख्‍स ने पेट पर बनवाया सिक्‍स पैक एब्‍स जैसा टैटू (Instagram) शख्‍स ने पेट पर बनवाया सिक्‍स पैक एब्‍स जैसा टैटू (Instagram)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • टैटू से बनवाए 'एब्‍स', वीडियो हुआ वायरल
  • वायरल हुआ वीडियो

Six pack abs बनाना, कई लोगों का सपना होता है. कई लोग कड़ी मेहनत से इसे हासिल भी कर लेते हैं. लेकिन एक शख्स ने Six pack abs हासिल करने के लिए अनूठा कारनामा किया. इस शख्स का वीडियो वायरल हो गया है.

डीन गुंथेर (Dean Gunther) नाम के टैटू आर्टिस्‍ट ने इंस्‍टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है. इसमें दिखाया गया है कि ये शख्‍स जिम में एब्‍स बनाने के लिए मशक्‍कत करता है, लेकिन फिर वह डीन के पास पहुंचता है. 

शख्‍स, एडी हॉल (Eddie Hall) की तरह 6 पैक एब्‍स की चाहत के साथ डीन गुंथेर के पास आया. लेकिन डीन गुंथेर ने शख्‍स के पेट पर एक खास टैटू बना दिया. दो दिन में उसकी पेट पर जो टैटू बनाए गए, उसकी वजह से उसके पेट पर Six pack abs जैसी छवि उभर आई.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dean Gunther (@dean.gunther)

डीन ने वीडियो कैप्‍शन में लिखा- 'कृप्‍या जिम न छोड़ें'. सोशल मीडिया पर वीडियो देखकर यूजर्स हैरान रह गए. कई लोगों ने लिखा कि एकबारगी को कोई इस शख्‍स के एब्‍स देखेगा तो असली या नकली में भेद करना मुश्किल हो जाएगा.

यूजर्स ने की टैटू आर्टिस्‍ट की तारीफ 
इंस्‍टाग्राम पर कई यूजर्स ने टैटू आर्टिस्‍ट डीन गुंथेर की जमकर तारीफ की है. एक यूजर ने कमेंट सेक्‍शन में लिखा, ' इस तरह का शानदार काम करते रहिए, आपने अपने क्‍लाइंट को आत्‍मविश्‍वास प्रदान किया.'

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- 'टैटू पर शानदार काम...' एक और यूजर ने तो यहां तक लिख दिया कि ये सच नहीं हो सकता.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dean Gunther (@dean.gunther)

बता दें कि डीन गुंथेर, मैनचेस्‍टर (ब्रिटेन) में रहते हैं. वह रंगों के माध्‍यम से असल जैसे दिखने वाले टैटू आर्ट के लिए जाने जाते हैं.

ये भी पढ़ें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें