scorecardresearch
 
ट्रेंडिंग

पानी के अंदर हील्स में लड़की का 'खतरनाक' डांस, कैटवॉक और बैकफ्लिप भी किया

underwater dance video
  • 1/8

एक 26 वर्षीय रूसी लड़की का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दिलचस्प बात यह है कि ये डांस जमीन या हवा में नहीं बल्कि पानी के अंदर हील्स पहनकर किया गया. पानी के अंदर लड़की के इस डांस ने लोगों ने दांतों तले उंगली दबाने पर मजबूर कर दिया.  

(सभी फोटो- Kristina Makushenko वीडियो स्क्रीन शॉट) 

underwater dance video
  • 2/8

दरअसल, एक रूसी चैंपियन सिंक्रोनाइज्ड तैराक (Synchronised Swimmer) ने हील्स पहनकर पानी के अंदर डांस किया और इसका वीडियो टिकटॉक (TikTok) पर अपलोड कर दिया. पानी में हैरतअंगेज डांस देखकर लोग अब उस रूसी लड़की की तारीफ कर कर रहे हैं. 

underwater dance video
  • 3/8

बता दें कि 26 वर्षीय क्रिस्टीना माकुशेंको (Kristina Makushenko Dance Video) मॉस्को की रहने वाली हैं. वह रूसी राष्ट्रीय टीम के साथ सिंक्रनाइज़ तैराकी में अंतरराष्ट्रीय स्तर की खिलाड़ी हैं. 2011 में यूरोपीय जूनियर चैंपियनशिप में उन्होंने दो स्वर्ण पदक जीते थे. 

underwater dance video
  • 4/8

वह जब से सिंक्रनाइज़ तैराकी के कंपटीशन से रिटायर हुई हैं, पानी के अंदर अपने अद्भुत डांस के कारण सोशल मीडिया पर सनसनी बनी हुई हैं. 

underwater dance video
  • 5/8

क्रिस्टीना माकुशेंको के टिकटॉक पर एक मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं. उनके वीडियोज को पसंद करने वालों की संख्या लाखों में हैं. लोग उनके अनोखे डांस वीडियो के दीवाने हैं. 

underwater dance video
  • 6/8

पांच मिलियन से अधिक बार देखे गए एक वायरल वीडियो में, क्रिस्टीना हाई हील्स और Fishnet Tights में नजर आ रही हैं. इस ड्रेस में वो पानी में अपनी डांस कला का प्रदर्शन कर रही हैं. कभी वो पानी में उल्टा खड़ी होती, तो कभी एक टांग पर नजर आती. 

underwater dance video
  • 7/8

क्रिस्टीना पानी के नीचे बैकफ्लिप करते हुए खुद को घुमाती है और फिर अपना पैर पकड़ लेती हैं. पूल के पानी की सतह पर कैटवॉक करती हुई भी दिखाई देती हैं.  
 

underwater dance video
  • 8/8

आपको बता दें कि क्रिस्टीना ने नौ साल की उम्र में इस कलात्मक तैराकी में प्रतियोगिता में भाग करना शुरू कर दिया था. अब वह फ्लोरिडा में रहती हैं, जहां एक सिंक्रनाइज़ स्विमिंग कोच और सोशल मीडिया Influencer के रूप में काम करती हैं.