scorecardresearch
 
ट्रेंडिंग

टीवी शो में दिखेगी चर्चित प्लेबॉय महल की कहानी, 'ड्रग्स के साथ होती थी सेक्स पार्टी'

हॉली मैडिसन
  • 1/6

प्लेबॉय मैगजीन के मालिक ह्यूज हेफनर की गर्लफ्रेंड रह चुकीं अमेरिकन मॉडल हॉली मैडिसन ने कुछ सालों पहले हेफनर के प्लेबॉय महल में बिताए गए समय के बारे में बात कर सनसनी मचा दी थी. अब उनके अनुभवों पर आधारित एक टीवी सीरीज लॉन्च हो रही है. हॉली ने बताया था कि कैसे इस महल में ड्रग्स और सेक्स का कल्चर चलता था और एक दौर में तो वे इतना परेशान हो गई थीं कि उन्होंने सुसाइड करने का मन बना लिया था.

हॉली मैडिसन
  • 2/6

हॉली उस दौर में 20 के आसपास उम्र की रही होंगी जब हेफनर के एक दोस्त ने उन्हें प्लेबॉय महल में इन्वाइट किया था. वे उस समय एक वेट्रेस के तौर पर काम करती थीं. हॉली को लगा था कि वे एक बार इस पार्टी में जाएंगी और फिर लौट आएंगी लेकिन धीरे-धीरे वे हर हफ्ते संडे को इन पूल पार्टियों में जाने लगीं. इसके एक साल बाद वे हेफनर की गर्लफ्रेंड बन गईं ताकि वे लॉस एजेंलेस में समय बिता सकें. 

हॉली मैडिसन
  • 3/6

हॉली को लगता था कि वे इस महल में सुरक्षित हैं लेकिन इस महल में रहने की कीमत सबको चुकानी पड़ती थी. हॉली के मुताबिक, हेफनर एक प्रकार का ड्रग्स उन्हें देते थे जिसके बारे में लियोनार्डो डि कैप्रियो की फिल्म वुल्फ ऑफ वॉल स्ट्रीट में भी बात की जा चुकी है कि ये 70-80 के दौर का कितना खतरनाक ड्रग था. हालांकि वे ड्रग्स को लेने से इनकार कर देती थीं लेकिन उन्हें हेफनर के साथ संबंध बनाने पड़ते थे. हॉली के मुताबिक, हम दोनों के बीच किसी भी तरह की केमिस्ट्री नहीं थी.
 

हॉली मैडिसन
  • 4/6

हालांकि सेक्स के अलावा भी कई ऐसी चीजें थीं जो हॉली के लिए स्थितियों को असहज बना रही थीं और उन्हें कई तरह से कंट्रोल किया जा रहा था. दरअसल हॉली के लिए रात के 9 बजे का कर्फ्यू लगा था और उनका बाहरी दुनिया से संपर्क भी तोड़ दिया गया था. उन्हें अपनी जॉब भी छोड़नी पड़ी थी.  जब हॉली ने हेफनर को कहा कि वे अपने डिप्रेशन के लिए किसी थेरेपिस्ट को देखना चाहती हैं तो भी उन्हें ऐसा नहीं करने दिया गया था. हेफनर इसके अलावा हॉली के लुक्स को लेकर भी असंवेदनशील कमेंट्स करते थे. हॉली के लिए चीजें काफी मुश्किल हो रही थीं और उन्हें सुसाइड के ख्याल तक आने लगे थे.

हॉली मैडिसन
  • 5/6

हालांकि हॉली के लिए स्थितियां बेहतर हुईं जब उन्होंने साल 2005 में हेफनर की बाकी गर्लफ्रेंड्स के साथ एक रिएलिटी टीवी शो गर्ल्स नेक्स्ट डोर में काम किया था. इस सीरीज में हॉली के अलावा केंड्रा और ब्रिजेट भी नजर आई थीं. उन्होंने कहा कि उन्हें पहले सीरीज के लिए कोई पैसे नहीं मिले थे लेकिन इसके चलते उनके लिए पैसे कमाने की संभावना बढ़ने लगी थी.

ह्यूज हेफनर, प्लेबॉय म़ॉडल्स के साथ
  • 6/6

इन ऑफर्स का फायदा उठाते हुए हॉली ने साल 2009 में हेफनर की प्लेबॉय हवेली को छोड़ दिया था. साल 2012 में हेफनर ने अपनी से 60 साल छोटी मॉडल क्रिस्टल हैरिस से शादी रचा ली थी. हेफनर का इसके पांच सालों बाद यानी 2017 में निधन हो गया था. उस समय हेफनर की उम्र 91 साल थी. (फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)