scorecardresearch
 
ट्रेंडिंग

ब्वॉयफ्रेंड के रहते स्पर्म डोनर से मां बनी गर्लफ्रेंड, वायरल पोस्ट पर लोग बोले- ब्रेकअप करो

Sperm
  • 1/8

एक युवती अपने ब्वॉयफ्रेंड को छोड़कर एक स्पर्म डोनर के जरिए मां बनी जिसका खुलासा उसके प्रेमी ने ऑनलाइन सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर किया. युवक का पोस्ट वायरल हो गया जिसके बाद लोगों ने प्रेमी को अपनी प्रेमिका से रिश्ता खत्म करने की नसीहत दे दी. (सांकेतिक तस्वीर/Getty)

Sperm
  • 2/8

दरअसल बिना अपनी पहचान जाहिर किए एक युवक ने अपनी पोस्ट में बताया कि उसकी प्रेमिका ने उसके बजाय एक स्पर्म डोनर के स्पर्म से मां बनने और बच्चा पैदा करने का फैसला किया. (सांकेतिक तस्वीर/Getty)
 

Sperm
  • 3/8

युवक ने बताया कि वह और उसकी प्रेमिका 10 सालों से डेटिंग कर रहे हैं, लेकिन प्रेमिका की "प्रतिबद्धता के मुद्दों" पर सहमति नहीं बनने के कारण शादी नहीं की. वे अब संयुक्त रूप से एक बच्ची की परवरिश कर रहे हैं  जो अब छह साल की हो जाएगी, लेकिन उसकी परवरिश कैसे की जाए, यह मुद्दा दोनों के बीच तनाव पैदा कर रहा है. (सांकेतिक तस्वीर/Getty)

Sperm
  • 4/8

युवक ने समझाया कि उसने ऐसा इसलिए किया ताकि बच्ची कानूनी रूप से उसके पास ही रहे और अगर वे (प्रेमी-प्रेमिका) अलग हो जाते हैं तो बच्ची की कस्टडी को लेकर कोई कानूनी लड़ाई ना हो. (सांकेतिक तस्वीर/Getty)

Sperm
  • 5/8

प्रेमी ने आगे लिखा, "बच्ची जैविक और कानूनी रूप से अकेली है, मैं पहले दिन से ही बच्ची की परवरिश कर रहा हूं, बच्ची जल्द ही 6 साल की हो जाएगी. हम दोनों पूरे समय काम करते हैं और खर्चों को आपस में बांटते हैं फिर भी उस पर मेरा कोई अधिकार नहीं है. (सांकेतिक तस्वीर/Getty)

Sperm
  • 6/8

युवक ने प्रेमिका से असामान्य हो रही स्थिति को लेकर कहा, "समस्या यह है कि जैसे-जैसे बच्ची बड़ी हो रही है उसे लेकर मैं ज्यादा से ज्यादा सुरक्षात्मक होता जा रही हूं जो प्रेमिका को पसंद नहीं है और वो उसे सिर्फ अपने ढंग से पालना चाहती है. (सांकेतिक तस्वीर/Getty)

Sperm
  • 7/8

प्रेमी ने कहा, "मैं जो कुछ भी करने की कोशिश करता हूं, वह (प्रेमिका) उसे नहीं करने देती जिस पर हम दोनों ने बच्ची के पैदा होने से पहले सहमति व्यक्त की थी.  (सांकेतिक तस्वीर/Getty)

Sperm
  • 8/8

शख्स ने कहा "हमने पेरेंटिंग कक्षाएं लीं, किताबें पढ़ीं और कार्यशालाओं में भाग लिया लेकिन सब व्यर्थ रहा. युवक की पूरी कहानी जानने के बाद सोशल मीडिया पर ज्यादातर लोग उसे लड़की से से रिश्ता खत्म करने की नसीहत दे रहे हैं. (सांकेतिक तस्वीर/Getty)