scorecardresearch
 
ट्रेंडिंग

उड़ती फ्लाइट में पैसेंजर ने एयरहोस्टेस के चेहरे पर दो बार जड़ा मुक्का, निकला खून

Airlines
  • 1/8

अमेरिका में एक विमान यात्रा के दौरान शख्स ने फ्लाइट के भीतर ही एयर होस्टेस पर हमला कर दिया और उसे दो मुक्का जड़ दिया. एयर होस्टेस से बदसलूकी के बाद न्यूयॉर्क सिटी से ऑरेंज काउंटी, कैलिफ़ोर्निया जा रहे अमेरिकन एयरलाइंस के विमान की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई. (सांकेतिक तस्वीर/Getty)

Airlines
  • 2/8

विमान में मौजूद चश्मदीदों के मुताबिक पुरुष यात्री ने अपने मास्क पहनने के विवाद में फ्लाइट अटेंडेंट के चेहरे पर दो मुक्का जड़ दिया. इसके बाद अमेरिकन एयरलाइंस की उड़ान 976 के पायलट को डेनवर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर आपातकालीन लैंडिंग के लिए मजबूर होना पड़ा.  (तस्वीर - Twitter/RobetNBCLA)
 

Airlines
  • 3/8

फ्लाइट में मौजूद एक यात्री मैकेंज़ी रोज़ ने कहा कि घटना के बाद 'मास्क पर खून के साथ' फ्लाइट अटेंडेंट को विमान में चलते हुए देखा गया. इस घटना को लेकर ट्विटर पर पोस्ट की गई एक तस्वीर में चालक दल के द्वारा यात्रियों को विवाद के बाद अपनी सीट पर बिठाते हुए देखा जा सकता है. (सांकेतिक तस्वीर/Getty)
 

Airlines
  • 4/8

अमेरिकन एयरलाइंस ने डेनवर में विमान के लैंड करने के बाद एक बयान जारी किया और घटना पर अपनी 'नाराजगी' व्यक्त की. एयरलाइंस ने आरोपी व्यक्ति पर प्रतिबंध लगाने का वादा किया. (सांकेतिक तस्वीर/Getty)
 

Airlines
  • 5/8

हालांकि उसका नाम सार्वजनिक नहीं किया गया है लेकिन भविष्य में उसे अमेरिकन एयरलाइंस की सभी सेवाओं प्रतिबंधित करने की तैयारी चल रही है. (सांकेतिक तस्वीर/Getty)

Airlines
  • 6/8

वहीं घटना के बाद पुलिस ने विमान के गेट पर उस व्यक्ति को तुरंत पकड़ लिया और हवाई अड्डे पर ही हथकड़ी लगाकर उसे वहां से बाहर निकाला गया. (तस्वीर - Twitter/RobetNBCLA)

Airlines
  • 7/8

उड़ान ट्रैकिंग वेबसाइट फ्लाइटव्यू के अनुसार उड़ान ने शाम 5 बजे ईटी से पहले जेएफके हवाई अड्डे से उड़ान भरी और कोलोराडो में शाम 6:43 बजे डेनवर में उतरी. (सांकेतिक तस्वीर/Getty)

Airlines
  • 8/8

कथित तौर पर हमला तब हुआ जब एक पुरुष यात्री ने कहा कि वह प्रथम श्रेणी या बिजनेस क्लास में यात्रा कर रहा था जहां उसे एक फ्लाइट अटेंडेंट बार-बार मास्क लगाने के लिए कह रही थी और उसने ऐसा करने से इनकार कर दिया. गवाहों के अनुसार एयरहोस्टेस पर हमला करने से पहले पुरुष यात्री और उसके बीच गरमागरम बहस हो गई थी. (सांकेतिक तस्वीर/Getty)