scorecardresearch
 
ट्रेंडिंग

महिला को मेट्रो ट्रैक पर दिया धक्का, ट्रेन के नीेचे आने पर भी बच गई जान

प्रतीकात्मक तस्वीर
  • 1/5

अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर के सबवे में एक दर्दनाक मामला सामने आया है. एक शख्स ने 40 साल की महिला को मेट्रो ट्रेन आने के कुछ समय पहले ही ट्रैक पर धक्का दे दिया जिससे ये महिला मेट्रो ट्रेन के नीचे आ गई. ये घटना 14 स्ट्रीट-यूनियन स्क्वॉयर स्टेशन की है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर
  • 2/5

हालांकि इस महिला की किस्मत काफी अच्छी थी और ये ट्रैक पर गिरने के बावजूद वो हैरतअंगेज तरीके से बच गई और उसे सिर्फ थोड़ी ही चोट आई. इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि स्टेशन पर कुछ लोग मौजूद हैं और ट्रेन का इंतजार कर रहे हैं. जैसे ही ये मेट्रो ट्रेन पास आती है, ये शख्स अचानक महिला को धक्का दे देता है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर
  • 3/5

इस शख्स की करतूत से वहां मौजूद लोग भी हैरान रह जाते हैं. पुलिस की जांच में सामने आया कि जिस शख्स ने इस महिला को मेट्रो ट्रैक पर फेंका था उसका नाम आदित्य वेमुलापती है और वो 24 साल का है.

प्रतीकात्मक तस्वीर
  • 4/5

माना जा रहा है कि आदित्य होमलेस है और उस पर हत्या की साजिश का केस चल रहा है. रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों के बीच ना तो कोई बातचीत हुई और ना ही दोनों के बीच किसी तरह का कोई कॉन्टेक्ट था. ऐसे में इस शख्स ने महिला को धक्का क्यों दिया, इस बात की भी जांच चल रही है. वहां मौजूद चश्मदीदों के मुताबिक, इस शख्स ने धक्का देने के फौरन बाद एमटीए ट्रेन सर्विस के सुपरवाइजर के सामने सरेंडर कर दिया था. 
 

प्रतीकात्मक तस्वीर
  • 5/5

घायल महिला को अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है. हालांकि उसे माथे पर कुछ चोटें आई है. इस घटना से 14 घंटे पहले भी एक शख्स की पिटाई करने के बाद उसे न्यूयॉर्क सिटी के सबवे ट्रैक्स पर फेंक दिया गया था. मेट्रो प्रशासन के एक अधिकारी का कहना था कि शहर में मेंटल हेल्थ को लेकर काफी काम किया जाना बाकी है और लोग कोविड और बेरोजगारी के चलते मानसिक समस्याओं से जूझ रहे हैं