scorecardresearch
 
ट्रेंडिंग

ऑनलाइन कार बेचने की कोशिश कर रहा था शख्स, गलती से प्राइवेट तस्वीर डाल दी!

private part pic with car ad
  • 1/5


डिजिटल शॉपिंग के दौर में ऑनलाइन कई चीजों की खरीद-फरोख्त होने लगी है. ऑस्ट्रेलिया में भी एक शख्स ने अपनी कार को बेचने के लिए कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर अपलोड की थी लेकिन उसे अंदाजा नहीं था कि वो सिर्फ कार ही नहीं बल्कि अपने प्राइवेट पार्ट का भी विज्ञापन पूरी दुनिया को दे चुका था. (प्रतीकात्मक तस्वीर/Getty Images) 

private part pic with car ad
  • 2/5

ऑस्ट्रेलिया के न्यू साउथ वेल्स में रहने वाले इस शख्स ने अपनी कार 2011 निसान नवारा को बेचने के लिए ऑनलाइन एक वेबसाइट पर कुछ तस्वीरें अपलोड की थीं. इस शख्स का कहना था कि ये गाड़ी 96 हजार 300 किलोमीटर चल चुकी है और उसने इस कार की कीमत 22 हजार डॉलर्स रखी थी.(प्रतीकात्मक तस्वीर/Getty Images) 

private part pic with car ad
  • 3/5


इस व्यक्ति ने अपनी कार के लगभग 40 फोटोज पोस्ट किए थे. हालांकि जब कुछ यूजर्स इस कार की तस्वीरों की गैलरी देखने लगे तो वे हैरान रह गए. दरअसल इन 40 तस्वीरों में कम से कम दो फोटो ऐसी थीं जिनमे कार की जगह इस व्यक्ति का प्राइवेट पार्ट लोगों को नजर आया और जल्द ही ये विज्ञापन वायरल होने लगा. (प्रतीकात्मक तस्वीर/Getty Images) 
 

private part pic with car ad
  • 4/5

इस विज्ञापन के वायरल होने के बाद कुछ लोगों ने इस व्यक्ति को ट्रोल करना शुरु कर दिया. एक शख्स ने लिखा कि अब उन्हें जब भी सड़कों पर निसान गाड़ी दिखेगी तो उनका मू़ड खराब हो जाएगा. गौरतलब है कि इस विज्ञापन को सबसे पहले ब्राउन कार्डिगन नाम के ट्विटर यूजर ने इस विज्ञापन को नोटिस किया था. (प्रतीकात्मक तस्वीर/Getty Images) 

private part pic with car ad
  • 5/5

ब्राउन ने इसके बाद अपने अकाउंट पर इन तस्वीरों को पोस्ट किया था. इसके बाद जब ये पोस्ट काफी वायरल होने लगा और ये शख्स बुरी तरह ट्रोल होने लगा तो उसने इस ऑनलाइन विज्ञापन को हटा लिया है. हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि इस शख्स की कार बिक पाई या नहीं.  (प्रतीकात्मक तस्वीर/Getty Images)