scorecardresearch
 

ऐस्ट्रो अंकल

घर में कैसे करें पूजा-पाठ, मंदिर में क्या-क्या रखें?

24 अप्रैल 2020

आज एस्ट्रो अंकल में बात करेंगे कैसे घर में पूजा-पाठ की आदत आपको तमाम परेशानियों से मुक्ति दिला सकती है. कैसे आपकी पूजा-पाठ की आदत से आपके घर में खुशियां आ सकती हैं. हम आपको बताएंगे पूजा-पाठ करने का सही तरीका. साथ ही हम बात करेंगे आपके दैनिक राशिफल की. इस वीडियो को देखें और जानें कैसे बनेगा आज का दिन शुभ.

एस्ट्रो अंकल: देवगुरू बृहस्पति कैसे बनाएंगे बिगड़े काम?

23 अप्रैल 2020

एस्ट्रो अंकल में बात करेंगे देव गुरु बृहस्पति को प्रसन्न करने के विषय में. साथ ही जानेंगे राशियों का हाल. मेष राशि वाले सभी लोग अपनी धन की बरकत के लिए गुरुवार को सूर्योदय के समय उठकर स्नान करें. तथा केले के पेड़ के नीचे घी का दीया जलाएं ऐसा लगातार 5 गुरुवार करें. वहीं वृषभ राशि वाले सभी लोग आकस्मिक दुर्घटना से बचने के लिए तथा रुका धन पाने के लिए गुरुवार की सुबह पीपल के पेड़ की जड़ में गुड़ चने की दाल तथा हल्दी की एक साबुत गांठ रखें. देखें वीडियो.

एस्ट्रो अंकल: इन उपायों से अमावस्या तिथि पर पितरों को करें खुश

22 अप्रैल 2020

आज एस्ट्रो अंकल में बात करेंगे अमावस्या तिथि की. हम आपको बताएंगे कि अमावस्या तिथि पर आप अपने पितरों का आशीर्वाद कैसे पा सकते हैं. साथ ही हम आपको बताएंगे कुछ बातें जिनका ध्यान अगर आप अमावस्या तिथि पर रखेंगे तो आपको महालाभ मिलेगा. हम बात करेंगे आपके दैनिक राशिफल की. तो देखें ये वीडियो.