scorecardresearch
 

ऐस्ट्रो अंकल

एस्ट्रो अंकल: वरुथिनी एकादशी पर करे ये महाउपाय, मिलेगा उत्तम सौभाग्य

18 अप्रैल 2020

एस्ट्रो अंकल में बात करेंगे वरुथिनी एकादशी के विषय में. वैशाख मास के कृष्ण पक्ष की एकादशी को वरुथिनी एकादशी के नाम से जाना जाता है. एस्ट्रोलॉजर श‍िरोमण‍ि सचि‍न बताएंगे वरुथिनी एकादशी की महिमा और महत्व क्या है? वरुथिनी एकादशी इतनी ज्यादा महत्वपूर्ण क्यों है? वरुथिनी एकादशी पर भगवान की पूजा कैसे करें? भगवान विष्णु के कृपा से कैसे मिलेगा सौभाग्य. वरुथिनी एकादशी पर क्या बरतें सावधानी. साथ ही हम बात करेंगे आपके दैनिक राशिफल की. ले‍क‍िन सबसे पहले जान‍िए आने वाले द‍िन को कैसे बनाएं भाग्यशाली.

घर में कैसे करें पूजा-पाठ, मंदिर में क्या-क्या रखें?

24 अप्रैल 2020

आज एस्ट्रो अंकल में बात करेंगे कैसे घर में पूजा-पाठ की आदत आपको तमाम परेशानियों से मुक्ति दिला सकती है. कैसे आपकी पूजा-पाठ की आदत से आपके घर में खुशियां आ सकती हैं. हम आपको बताएंगे पूजा-पाठ करने का सही तरीका. साथ ही हम बात करेंगे आपके दैनिक राशिफल की. इस वीडियो को देखें और जानें कैसे बनेगा आज का दिन शुभ.

एस्ट्रो अंकल: देवगुरू बृहस्पति कैसे बनाएंगे बिगड़े काम?

23 अप्रैल 2020

एस्ट्रो अंकल में बात करेंगे देव गुरु बृहस्पति को प्रसन्न करने के विषय में. साथ ही जानेंगे राशियों का हाल. मेष राशि वाले सभी लोग अपनी धन की बरकत के लिए गुरुवार को सूर्योदय के समय उठकर स्नान करें. तथा केले के पेड़ के नीचे घी का दीया जलाएं ऐसा लगातार 5 गुरुवार करें. वहीं वृषभ राशि वाले सभी लोग आकस्मिक दुर्घटना से बचने के लिए तथा रुका धन पाने के लिए गुरुवार की सुबह पीपल के पेड़ की जड़ में गुड़ चने की दाल तथा हल्दी की एक साबुत गांठ रखें. देखें वीडियो.

एस्ट्रो अंकल: इन उपायों से अमावस्या तिथि पर पितरों को करें खुश

22 अप्रैल 2020

आज एस्ट्रो अंकल में बात करेंगे अमावस्या तिथि की. हम आपको बताएंगे कि अमावस्या तिथि पर आप अपने पितरों का आशीर्वाद कैसे पा सकते हैं. साथ ही हम आपको बताएंगे कुछ बातें जिनका ध्यान अगर आप अमावस्या तिथि पर रखेंगे तो आपको महालाभ मिलेगा. हम बात करेंगे आपके दैनिक राशिफल की. तो देखें ये वीडियो.

एस्ट्रो अंकल: राशिनुसार जानें शत्रु बाधा दूर करने के उपाय

21 अप्रैल 2020

आज एस्ट्रो अंकल में हम बात करेंगे आपके शत्रुओं की. हम आपको बताएंगे आसान उपाय, जिससे आप अपने शत्रुओं से छुटकारा पा सकते हैं. हम आपको राशिनुसार बताएंगे कि कैसे आप शत्रु बाधा को दूर कर सकते हैं. साथ ही हम आपको बताएंगे आपका दैनिक राशिफल. तो देखें कैसा बीतेगा आपका आज का दिन.

एस्ट्रो अंकल: सोम प्रदोष से खत्म होंगी सारी बीमारियां

19 अप्रैल 2020

एस्ट्रो अंकल में बात करेंगे सोम प्रदोष के व्रत विधान के बारे में. सोम प्रदोष पर भगवान शिव की कृपा कैसे मिलेगी? शास्त्रों में प्रदोष व्रत को सर्वसुख प्रदान करने के अलावा परम कल्याणकारी व्रत बताया गया है. सोमवार होने के कारण यह बहुत प्रभावशाली हो जाता है. इस व्रत के प्रभाव से चन्द्रमा अपना शुभ फल देता है. सोम प्रदोष व्रत करके कोई भी व्यक्ति अपने मन की इच्छा को बहुत जल्द पूरा कर सकता है. हर महीने की दोनों पक्षों की त्रयोदशी तिथि को प्रदोष व्रत किया जाता है. और जानने के लिए देखें एस्ट्रो अंकल का यह एपिसोड.

एस्ट्रो अंकल: इन अचूक उपायों से अपना दिन बनाएं भाग्यशाली

19 अप्रैल 2020

एस्ट्रो अंकल में आज बात करेंगे कि कैसे एक सरल उपाय से अपने दिन को आसान और भाग्यशाली बन सकते हैं. एक सरल उपाय जो आपके सारे कार्य को सफल कर देगा. जिससे आपके जीवन में खुशहाली आ जाएगी. मेष राशि वाले दिन की शुरुवात में भगवन सूर्य का दर्शन करें, किसी भी जरुरी काम को करने के पहले गुड़ खाएं ताकि आप हर चीज में विजय हों. साथ में पंडित शिरोमणि सचिन से जानें सारे राशियों के सटीक भविष्यवाणी जो आपको सफलता दिलाने में कारगर होगा. देखिए एस्ट्रो अंकल.

लंबी और भयंकर बीमारी से कैसे म‍िलेगा छुटकारा, एस्ट्रो अंकल से जानिए

17 अप्रैल 2020

आज एस्ट्रो अंकल में बात करेंगे क‍ि लंबी से लंबी और भयंकर से भयंकर बीमारी को कैसे दूर क‍िया जा सकता है. क्योंक‍ि कहा गया है क‍ि पहला सुख न‍िरोगी काया. यद‍ि आप बीमार रहेंगे तो घर-पर‍िवार, नौकरी या कारोबार कुछ भी नहीं कर पाएंगे. तो ज्योत‍िषी पंड‍ित श‍िरोमणि सचि‍न बताने का प्रयास करेंगे क‍ि लंबी और भयंकर से भयंकर बीमारी से क‍िस तरीके से आपको छुटकारा म‍िलेगा. साथ ही हम बात करेंगे आपके दैनिक राशिफल की. ले‍क‍िन सबसे पहले जान‍िए आने वाले द‍िन को कैसे बनाएं भाग्यशाली.

एस्ट्रो अंकल: इन मंत्रों के उच्चारण से पूरे होंगे सारे काम

15 अप्रैल 2020

एस्ट्रो अंकल में बताएंगे कि किन मंत्रों के उच्चारण से पूरे होंगे आपके सारे काम. इन मंत्रों के उच्चारण से बिगड़े हुए काम अपने आप बनने लग जाते हैं और पारिवारिक समस्याएं दूर हो जाती हैं, जिससे जीवन में खुशहाली आती है. साथ ही जानिए राशियों की सटीक भविष्यवाणी और आने वाले दिन को कैसे बनाएं भाग्यशाली. देखिए एस्ट्रो अंकल पंडित शिरोमणि सचिन के साथ.

एस्ट्रो अंकल: बुधवार के दिन भगवान गणेश की उपासना से होगी धन प्राप्ति

15 अप्रैल 2020

एस्ट्रो अंकल में आज हम आपको बताएंगे कि बुधवार के दिन भगवान गणपति कैसे बुध ग्रह को मजबूत करेंगे. बता दें, बुध ग्रह सभी ग्रहों में सबसे सुकुमार और सुन्दर ग्रह है इसीलिए इन्हें राजकुमार ग्रह भी कहा जाता है. इनके पास पृथ्वी तत्व है और यह कन्या और मिथुन राशि के स्वामी है. बुध ग्रह बुद्धि, एकाग्रता, वाणी, त्वचा, सौंदर्य तथा सुगंध और व्यापार का कारक है. बुध ग्रह संचार और कान नाक गले से भी संबंध रखता है. बुध से बुद्धि की प्रखरता आती है तथा गणित के और आर्थिक मामलों में सफलता मिलती है. बिना बुध के बुद्धि का होना लगभग असंभव है. बुध ग्रह यदि पीड़ित हो जाए तो बहन, बेटी, बुआ का सुख नहीं मिल पाता है. बुध ग्रह के खराब होने पर व्यापार में लगाया हुआ पैसा तुरंत फंस जाता है.

एस्ट्रो अंकल: जानें, सुंदरकांड से कैसे बनेंगे बिगड़े काम

14 अप्रैल 2020

एस्ट्रो अंकल में बताएंगे कि सुंदरकांड से कैसे बनेंगे बिगड़े काम और शांत होंगे पापी ग्रह. साथ ही बताएंगे सुंदरकांड की महिमा और महत्व. कहते हैं सुंदरकांड का पाठ करने से बिगड़े हुए काम अपने आप बनने लग जाते हैं और पारिवारिक समस्याएं दूर हो जाती हैं, जिससे जीवन में खुशहाली आती है. साथ ही जानिए राशियों की सटीक भविष्यवाणी और आने वाले दिन को कैसे बनाएं भाग्यशाली. देखिए एस्ट्रो अंकल पंडित शिरोमणि सचिन के साथ.