scorecardresearch
 

Redmi 9i आज भारत में हो रहा है लॉन्च, जानें इस बजट फ़ोन में क्या होगा

Xiaomi Redmi 9i बजट स्मार्टफ़ोन होगा जिसकी बैटरी ज़्यादा पावर की हो सकती है. इस फ़ोन में फ़ास्ट चार्जिंग का सपोर्ट और मीडियाटेक का प्रोसेसर दिया जा सकता है.

Redmi 9i Redmi 9i
स्टोरी हाइलाइट्स
  • Redmi 9i में वॉटर ड्रॉप स्टाइल नॉच दिया गया है.
  • Redmi 9i में मीडियाटेक का प्रोसेसर दिया जाएगा.
  • Redmi 9i के भारत में दो मेमोरी और तीन कलर वेरिएंट्स लॉन्च किए जा सकते हैं.

Xiaomi भारत में आज Redmi 9i लॉन्च कर रही है. कंपनी ने इसका टीज़र जारी किया है और इसे ई-कॉमर्स फ्लिपकार्ट सहित कंपनी की वेबसाइट से ख़रीदा जा सकेगा. ये ज़्यादा पावर की बैटरी के साथ लॉन्च किया जा सकता है.

टीज़र के मुताबिक़ Redmi 9i में वॉटर ड्रॉप स्टाइल नॉच दिया जाएगा. इसे कंपनी दोपहर 12 बजे लॉन्च करेगी. इसके लिए कंपनी की वेबसाइट पर डेडिकेटेड पेज तैयार हो चुका है जहां इसके लिए रजिस्ट्रेशन किया जा रहा है.

Redmi 9i में MediaTek का प्रोसेसर दिया जा सकता है. इस फ़ोन में 4GB रैम और 3.5mm हेडफ़ोन जैक दिया जाएगा. ये स्मार्टफ़ोन  Android बेस्ड कंपनी के कस्टम यूज़र इंटरफ़ेस MIUI 12 पर चलेगा.

ये एंट्री लेवल स्मार्टफ़ोन होगा और इसके दो वेरिएंट्स लॉन्च किए जा सकते हैं. बेस वेरिएंट में 4GB रैम के साथ 64GB की स्टोरेज दी जा सकती है, जबकि टॉप वेरिएंट में 4GB रैम के साथ 128GB की स्टोरेज दी जाएगी.

क़ीमत की बात करें तो इसकी क़ीमत 7 हजार रुपये से शुरू हो सकती है. इसे ब्लैक, ब्लू और ग्रीन कलर वेरिएंट्स के साथ भारत में पेश किया जा सकता है.

ग़ौरतलब है कि Redmi 9i स्मार्टफ़ोन Redmi 9 सीरीज के एक्सपैंशन है. इस सीरीज के तहत कंपनी ने Redmi 9, Redmi 9A और Redmi 9 Prime पहले ही लॉन्च कर दिए हैं.

Redmi 9i में ट्रिपल कैमरा सेटअप और रियर फ़िंगरप्रिंट स्कैनर देखने को मिल सकता है. इसके अलावा इसमें फ़ास्ट चार्जिंग का सपोर्ट है और p2i स्प्लैश प्रूफ़ भी होगा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें