scorecardresearch
 

Xiaomi के Redmi Earbuds S को आज 1,599 रुपये में खरीदने का है मौका

Xiaomi ने इस साल मई में भारत में Redmi Earbuds S को लॉन्च किया था. इसे भारत में 1,799 रुपये में लॉन्च किया गया था. आज इन वायरलेस ईयरबड्स को खरीदने का अच्छा मौका है.

Redmi Earbuds S Redmi Earbuds S
स्टोरी हाइलाइट्स
  • इनमें सिंगल चार्ज में चार घंटे की बैटरी मिलेगी
  • इन बड्स में लो लैटेंसी मोड का भी सपोर्ट मौजूद है
  • इन बड्स को अलग-अलग भी इस्तेमाल किया जा सकता है

Xiaomi ने इस साल मई में भारत में Redmi Earbuds S को लॉन्च किया था. इसे भारत में 1,799 रुपये में लॉन्च किया गया था. आज इन वायरलेस ईयरबड्स को खरीदने का अच्छा मौका है. दरअसल कंपनी 'वीकली सैटरडे डील्स' के तहत इस पर डिस्काउंट दे रही है. चूंकि ये वीकली डील है, ऐसे में हम ये नहीं कह सकते कि ये डील आज के बाद रहेगी या नहीं.

कंपनी द्वारा आज Redmi Earbuds S को 1,799 रुपये की जगह 1,599 रुपये में सेल किया जा रहा है. यानी इस पर 200 रुपये की छूट दी जा रही है. इस स्पेशल प्राइस में ईयरबड्स को कंपनी की वेबसाइट से खरीदा जा सकता है. ग्राहकों को इसका केवल सिंगल ब्लैक कलर ऑप्शन ही मिलेगा.

Redmi Earbuds S के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

इन ट्रू वायरलेस ईयरफोन्स में 7.2mm ड्राइवर्स और IPX4-रेटेड वाटर रेसिस्टेंस दिया गया है. कोडेक सपोर्ट की बात करें तो Redmi Earbuds S में SBC codec का सपोर्ट है और ये लो-लैटेंसी मोड के साथ भी आता है.

कंपनी के दावे के मुताबिक इनमें सिंगल चार्ज के बाद चार घंटे की बैटरी मिलेगी. वहीं, चार्जिंग के साथ इसे 12 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है.

इन सबके अलावा इसमें वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट और Realtek RTL8763BFR ब्लूटूथ चिप के साथ एनवायरमेंटल नॉयज रिडक्शन भी दिया गया है. साथ ही एक ईयरबड को अलग से भी यूज किया जा सकता है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें