scorecardresearch
 

Tech Wrap: यहां जानें मंगलवार की 5 बड़ी खबरें, ऐसा रहा टेक जगत का हाल

यहां जानें दिनभर क्या रहा टेक जगत का हाल. हम यहां आपको टेक्नोलॉजी की दुनिया की 5 बड़ी खबरें दे रहे हैं, नीचे दिए गए लिंक्स पर क्लिक कर विस्तार से पढ़ सकते हैं हमारी पूरी खबर...

Top Tech News Of The Day Top Tech News Of The Day
स्टोरी हाइलाइट्स
  • यहां जानें दिनभर क्या रहा टेक जगत का हाल
  • हम यहां टेक्नोलॉजी की दुनिया की 5 बड़ी खबरें दे रहे हैं
  • जानिए नए नए गैजेट्स के बारे में

यहां जानें दिनभर क्या रहा टेक जगत का हाल. हम यहां आपको टेक्नोलॉजी की दुनिया की 5 बड़ी खबरें दे रहे हैं, नीचे दिए गए लिंक्स पर क्लिक कर विस्तार से पढ़ सकते हैं हमारी पूरी खबर...

Flipkart: Realme के इन ऑडियो प्रोडक्ट्स की प्री-बुकिंग होगी 1 रुपये में, जानें डिटेल
Realme DIZO GoPods D TWS ईयरबड्स और DIZO Wireless नेकबैंड ईयरफोन्स को भारत में कुछ समय पहले ही लॉन्च किया गया था. अब ग्राहक इन्हें फ्लिपकार्ट पर 1 रुपये में प्री-बुक कर सकते हैं. हालांकि, बाद में आपको इनके लिए पूरे पैसे देने होंगे.

जानें क्या है HotShots ऐप जिसके जरिए अश्लील फिल्में रिलीज करने का राज कुंद्रा पर है आरोप
पोर्न फिल्म बनाने के आरोप में पुलिस ने शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया है. कोर्ट ने राज कुंद्रा को 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया है. रिपोर्ट के अनुसार राज कुंद्रा वॉट्सऐप ग्रुप में अश्लील फिल्मों के करोबार को लेकर चर्चा करते थे. उन पर ये भी आरोप है अश्लील फिल्म रिलीज करने के लिए उन्होंने एक ऐप भी बनवा रखा था. HotShots नाम के ऐप के जरिए ऐप बेस्ड पोर्नोग्राफी परोसी जा रही थी.

PUBG Mobile की तर्ज पर TikTok जल्द भारत में इस नाम के साथ कर सकता है वापसी
TikTok जल्द ही PUBG Mobile को फॉलो करके भारत में वापसी कर सकता है. PUBG Mobile को अभी हाल ही में भारत में लॉन्च किया गया था लेकिन नए नाम के साथ. इसे भारत में Battlegrounds Mobile India के नाम से रिलॉन्च किया गया था. अब खबर आ रही है जल्द TikTok भी नए नाम के साथ भारत में एंट्री लेगा.

Redmi Note 10T लॉन्च, क्या ये भारत का सबसे सस्ता 5G फोन है?
चीनी स्मार्टफोन मेकर Xiaomi ने भारत में Redmi Note 10T 5G लॉन्च कर दिया है. इस फोन की कीमत 13,888 रुपये रखी गई है. फिलहाल ये फोन भारत का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन कहला सकता है. फिलहाल इसलिए, क्योंकि शाओमी की ये स्ट्रैटिजी रही है कि कंपनी पहले कम कीमत पर फोन लॉन्च करती है और बाद में इसे महंगा कर देती है.

Apple ने माना Pegasus से iPhones भी नहीं है सुरक्षित, कहा सुरक्षा बढ़ाने पर किया जा रहा है काम  
Pegasus स्पाईवेयर को लेकर काफी बहस हो रही है. इस स्पाईवेयर की मदद से लोगों की जासूसी की जा रही है. Pegasus स्पाईवेयर लगभग सभी फोन के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम कर सकता है. काफी सेफ माने जाने वाला Apple भी Pegasus स्पाईवेयर से बच नहीं पाया. इसको लेकर अब Apple ने बयान जारी किया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें