scorecardresearch
 

Tech Wrap: यहां जानें गुरुवार की 5 बड़ी खबरें, ऐसा रहा टेक जगत का हाल

यहां जानें दिनभर क्या रहा टेक जगत का हाल. हम यहां आपको टेक्नोलॉजी की दुनिया की 5 बड़ी खबरें दे रहे हैं, नीचे दिए गए लिंक्स पर क्लिक कर विस्तार से पढ़ सकते हैं हमारी पूरी खबर...

Top Tech News Of The Day Top Tech News Of The Day
स्टोरी हाइलाइट्स
  • यहां जानें दिनभर क्या रहा टेक जगत का हाल
  • हम यहां टेक्नोलॉजी की दुनिया की 5 बड़ी खबरें दे रहे हैं
  • जानिए नए नए गैजेट्स के बारे में

यहां जानें दिनभर क्या रहा टेक जगत का हाल. हम यहां आपको टेक्नोलॉजी की दुनिया की 5 बड़ी खबरें दे रहे हैं, नीचे दिए गए लिंक्स पर क्लिक कर विस्तार से पढ़ सकते हैं हमारी पूरी खबर...

Realme UI 3.0 हुआ पेश, जानें किन फोन्स को कब मिलेगा ये नया सॉफ्टवेयर
Realme UI 3.0 को बुधवार को Realme GT Neo 2 के साथ पेश किया गया. कंपनी का ये नया कस्टम स्किन गूगल के नए Android 12 पर बेस्ड है. इससे रियलमी स्मार्टफोन यूजर्स को नया एक्सपीरिएंस मिलेगा. ये पिछले साल लॉन्च हुए Realme UI 2.0 का अपग्रेड है. इसमें नया डिजाइन और इंटरफेस देखने को मिलेगा.

Vivo ऑफर: बिना किसी लेबर चार्ज के फ्री मिलेगी सेल्स सर्विस, एक्सेसरीज पर 10% का डिस्काउंट
चीनी स्मार्टफोन कंपनी Vivo ने देशभर में “Vivo India Service Day” प्रोग्राम की घोषणा की है. इस प्रोग्राम के तहत कंपनी आफ्टर सेल्स सर्विस बिना किसी लेबर चार्ज के देगी. इसके अलावा फ्री स्क्रीन गार्ड्स, बैक कवर और एक्सेसरीज पर 10 परसेंट का डिस्काउंट भी दिया जाएगा.

OnePlus और Harry Potter फैंस हो जाएं खुश! स्पेशल एडिशन वॉच जल्द होगी लॉन्च
दुनियाभर में Harry Potter के काफी सारे फैन्स हैं. इसी को ध्यान में रखकर OnePlus अपनी OnePlus Watch का हैरी पॉटर एडिशन भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. कंपनी ने इसके लिए एक टीजर भी जारी कर दिया है. आपको बता दें कंपनी पहले भी अपने प्रोडक्ट्स के स्पेशल एडिशन्स को लॉन्च कर चुकी है और हैरी पॉटर एडिशन को लॉन्च किए जाने की जानकारी पहले भी मिल चुकी है.

Realme GT Neo 2 vs Mi 11X: दोनों मिड-रेंज फोन्स में यहां समझें अंतर
Realme GT Neo 2 को भारत में बुधवार को लॉन्च किया गया. ये कंपनी का नया मिड-रेंज स्मार्टफोन है. इस फोन में प्रीमियम लुक के साथ-साथ स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर दिया गया है. इसकी शुरुआती कीमत 31,999 रुपये रखी गई है. ऐमे में इसका मुकाबला बाजार में Mi 11X से रहेगा. इसे शाओमी ने अप्रैल में 29,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया था. ये फोन  भी स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर के साथ आता है. ऐसे में आइए समझते हैं इन दोनों में अंतर:

Nokia का मजबूत स्मार्टफोन XR20 भारत में जल्द होगा लॉन्च, गिरने पर नहीं टूटेगा!
Nokia XR20 को भारत में जल्द लॉन्च किया जाएगा. इसकी पुष्टि कंपनी ने ट्विटर पर कर दी है. साथ ही कंपनी ने प्री-बुकिंग डेट की भी घोषणा कर दी है. ये कंपनी का 5G कनेक्टिविटी वाला लेटेस्ट रग्ड स्मार्टफोन है और इसे सबसे पहले जुलाई में लॉन्च किया गया था. इसकी बिक्री USA, UK और यूरोप में की जा रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें