scorecardresearch
 

OnePlus और Harry Potter फैंस हो जाएं खुश! स्पेशल एडिशन वॉच जल्द होगी लॉन्च

दुनियाभर में Harry Potter के काफी सारे फैन्स हैं. इसी को ध्यान में रखकर OnePlus अपनी OnePlus Watch का हैरी पॉटर एडिशन भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. कंपनी ने इसके लिए एक टीजर भी जारी कर दिया है.

OnePlus Watch Harry Potter Edition OnePlus Watch Harry Potter Edition
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कंपनी पहले भी अपने प्रोडक्ट्स के स्पेशल एडिशन्स को लॉन्च कर चुकी है
  • जारी पोस्टर इमेज में Hogwarts का लोगो ब्राउन लेदर स्ट्रैप में देखा भी जा सकता है

दुनियाभर में Harry Potter के काफी सारे फैन्स हैं. इसी को ध्यान में रखकर OnePlus अपनी OnePlus Watch का हैरी पॉटर एडिशन भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. कंपनी ने इसके लिए एक टीजर भी जारी कर दिया है. आपको बता दें कंपनी पहले भी अपने प्रोडक्ट्स के स्पेशल एडिशन्स को लॉन्च कर चुकी है और हैरी पॉटर एडिशन को लॉन्च किए जाने की जानकारी पहले भी मिल चुकी है.

OnePlus इंडिया ने OnePlus Watch Harry Potter Edition का एक टीजर इमेज पोस्ट किया है. फिलहाल कंपनी ने अपकमिंग वॉच का नाम नहीं बताया है. कंपनी ने पोस्ट में 'एक ऐसी पीढ़ी के लिए जो आज भी जादू को याद करती है' टैगलाइन भी लिखा है.

जारी पोस्टर इमेज में Hogwarts का लोगो ब्राउन लेदर स्ट्रैप में देखा भी जा सकता है. यानी साफ है कि अपकमिंग वॉच हैरी पॉटर की दुनिया से ही इंस्पायर्ड होगी. साथ ही OnePlus Watch के स्पेशल एडिशन के लिए जारी किए गए प्रोमो पेज के URL में भी 'hpwatch' वर्ड मौजूद है. इसे Harry Potter Watch के तौर पर पढ़ा जा सकता है.

OnePlus Watch Harry Potter Edition में हार्डवेयर में बदलाव किए जाने की संभावना बेहद कम है. यहां नया कलर स्कीम, बैंड डिजाइन, मटेरियल और नए वॉच फेस देखने को मिल सकते हैं. नए वॉच फेस चार Hogwarts हाउस-  Gryffindor, Slytherin, Hufflepuff, और Ravenclaw से इंस्पायर्ड हो सकते हैं.

आपको बता दें OnePlus Watch RTOS पर चलता है और केवल एंड्रॉयड OS को सपोर्ट करता है. ओरिजनल वॉच को 1.39-इंच HD (454x454 पिक्सल) AMOLED डिस्प्ले के साथ उतारा गया था. साथ ही यहां GPS, ब्लड ऑक्सीजन सेंसर और 25 घंटे की बैटरी जैसे फीचर्स भी मिलते हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें