scorecardresearch
 

Vivo ऑफर: बिना किसी लेबर चार्ज के फ्री मिलेगी सेल्स सर्विस, एक्सेसरीज पर 10% का डिस्काउंट

चीनी स्मार्टफोन कंपनी Vivo ने देशभर में “Vivo India Service Day” प्रोग्राम की घोषणा की है. इस प्रोग्राम के तहत Vivo के कस्टमर्स 600 से ज्यादा सर्विस सेंटर पर फायदा ले सकते हैं.

Vivo Vivo
स्टोरी हाइलाइट्स
  • इस प्रोग्राम के तहत Vivo के कस्टमर्स 600 से ज्यादा सर्विस सेंटर पर फायदा ले सकते हैं
  • फेस्टिव सीजन को लेकर कई कंपनियां कस्टमर्स को नए-नए ऑफर दे रही है
  • ये ऑफर इस साल दिसंबर में खत्म हो जाएगा

चीनी स्मार्टफोन कंपनी Vivo ने देशभर में “Vivo India Service Day” प्रोग्राम की घोषणा की है. इस प्रोग्राम के तहत कंपनी आफ्टर सेल्स सर्विस बिना किसी लेबर चार्ज के देगी. इसके अलावा फ्री स्क्रीन गार्ड्स, बैक कवर और एक्सेसरीज पर 10 परसेंट का डिस्काउंट भी दिया जाएगा. 

इस प्रोग्राम के तहत Vivo के कस्टमर्स कंपनी के 600 से ज्यादा सर्विस सेंटर पर फायदा ले सकते हैं. इस एक्सक्लूसिव फ्री ऑफ कॉस्ट सर्विस का फायदा वो उठा सकते हैं. इसके अलावा सेलेक्टेड मॉडल्स पर दूसरे ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं. 

कंपनी ने एक स्टेटमेंट में कहा कि इस प्रोग्राम का फायदा Vivo सर्विस सेंटर्स पर पूरे भारत में हर महीने 19 और 20 तारीख को लिया जा सकता है. ये ऑफर इस साल दिसंबर में खत्म हो जाएगा. 

कंपनी के ब्रांड स्ट्रेटेजीस डायरेक्टर Nipun Marya ने बताया कि उनलोगों ने काफी मेहनत करके 600 से ज्यादा रोबोस्ट सर्विस सेंटर का नेटवर्क खड़ा किया है. इससे वो कस्टमर्स को हाई-क्वालिटी सर्विस दे रहे हैं. वीवो सर्विस डे से कस्टमर्स को खासकर के फेस्टिव सीजन में मैक्सिमम बेनिफिट्स मिलेंगे. 

फेस्टिव सीजन को लेकर कई कंपनियां कस्टमर्स को नए-नए ऑफर दे रही है. अभी ऐमेजॉन पर ग्रे इंडियन सेल भी चल रही है. इस सेल में स्मार्टफोन्स और दूसरे प्रोडक्ट्स को काफी कम कीमत पर बेचा जा रहा है. हाल ही में Vivo ने V21 5G के नए वेरिएंट को लॉन्च किया है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें