scorecardresearch
 
टेक डील्स

Vodafone Idea का ये प्रीपेड प्लान Jio पर पड़ता है भारी, मिलते हैं कई बेनिफिट्स

Airtel Jio Vi
  • 1/6

Vodafone Idea (Vi) कस्टमर्स को अपने प्लान्स के साथ काफी बेनिफिट्स ऑफर करता है. ये बेनिफिट्स दूसरे टेलीकॉम ऑपरेटर्स जैसे Jio और Airtel नहीं देते हैं. Vodafone Idea (Vi) और Reliance Jio यूजर्स को 555 रुपये का प्रीपेड प्लान ऑफर करते हैं. 
 

Jio
  • 2/6

इस प्लान में जितने बेनिफिट्स Vodafone Idea (Vi) देता है उतने बेनिफिट्स Reliance Jio यूजर्स को नहीं मिलते हैं. यहां पर आपको बता रहे हैं किस ऑपरेटर का प्लान ज्यादा बेहतर है. 

phone
  • 3/6

Vodafone Idea और Jio दोनों के प्लान के साथ रोज 1.5GB डेटा दिया जाता है. इसके साथ अनलिमिटेड कॉल और रोज 100 SMS दिए जाते हैं. Jio के इस प्लान की 84 दिन की वैलिडिटी मिलती है. अगर इसके साथ कोई एडिशनल ऑफर नहीं है तो Jio के मल्टीपल ऐप्स का सब्सक्रिप्शन इस ऐप के साथ दिया जाता है. 

Talking
  • 4/6

Vodafone Idea के 555 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 77 दिन की है. लेकिन इसके साथ कई दूसरे बेनिफिट्स दिए जाते हैं. 

Vi
  • 5/6

Vodafone Idea के इस प्लान के साथ वीकेंड डेटा रोल ओवर दिया जाता है. इसके अलावा इस प्लान के साथ कस्टमर्स को Binge all Night बेनिफिट भी दिया जाता है. इन बेनिफिट्स की वजह से ये प्लान जियो के प्लान से काफी बेहतर बन जाता है. 

Vi
  • 6/6

आपको बता दें कि वीकेंड डेटा रोल ओवर से आप वीकडेज के बचे डेली यूज के डेटा को वीकेंड पर यूज कर सकते हैं. Binge all Night से आप रात 12 बजे से सुबह 6 बजे के बीच अनलिमिटेड डेटा यूज कर सकते हैं. ये डेटा आपके डेली डेटा लिमिट से कम नहीं होगा. यानी थोड़ी कम वैलिडिटी के साथ आप काफी ज्यादा डेटा बेनिफिट्स ले सकते हैं.