scorecardresearch
 

Paytm ने लॉन्च किया Paytm Mall ऐप

भारतीय ग्राहकों को बेहतर शॉपिंग एक्सपिरियंस दिलाने के उद्देश्य से Paytm ने लॉन्च किया Mall App.

Paytm Mall Paytm Mall

Paytm ने आज अपने नए Paytm Mall ऐप को एंड्रायड पर लॉन्च कर दिया है. Paytm Mall ऐप लक्ष्य भारतीय ग्राहकों को मॉल और बाजार का कॉम्बिनेशन उपलब्ध कराना है.

सालों से Paytm अपने मोबाइल वॉलेट और ई-कॉमर्स सेगमेंट को एक साथ एक ऐप में ही चला रही थी. ग्राहक खरीदारी और मोबाइल पेमेंट दोनों के लिए एक ही प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल कर रहे थे. अब कंपनी शायद दोनों को अलग करने के इरादे से ऐसा कर रही है. इसके बाद Paytm का मोबाइल वॉलेट हाल ही में लॉन्च हुए Paytm Payments Bank का हिस्सा हो जाएगा.

चार स्पीकर के साथ Samsung ने लॉन्च किया Galaxy Tab S3

Paytm ने अपने बयान में कहा कि Paytm Mall में केवल वही सेलर्स मौजूद होंगे जो उच्च गुणवत्ता और गाइडलाइन्स वाले मानदंडों पर खरा उतरेंगे. सारे प्रोडक्ट्स जो मॉल ऐप पर उपलब्ध होंगे उन्हें Paytm सर्टिफाइड वेयरहाउस और शिपिंग चैनल्स से गुजरना होगा, ताकि कंपनी पर लोगों का भरोसा बना रहे.

TATA ने पेश की तीन-दरवाजों वाली हैचबैक कार

ग्राहकों को इंटरनेशनल और नेशनल सारे प्रोडक्ट्स Paytm Bazaar के जरिए मिलता ही रहेगा, जो कि नए ऐप पर भी मौजूद है. Paytm Mall के देशभर में करीब 17 फुलफिलमेंट सेंटर उपलब्ध रहेंगे ताकी लोगों को बेहतर ऑनलाइन शॉपिंग पर शानदार अनुभव मिल सके. इसके अलावा Paytm ने 40 कुरियर सर्विसेज से भी हाथ मिलाया है ताकी इतने बड़े नेटवर्क का उपयोग ज्यादा लोगों तक पहुंचा जा सके. ऐसी संभवना है कि आने वाले दिनों में Paytm Mall सात भारतीय भाषाओं में भी उपलब्ध रहेगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें