scorecardresearch
 

JioFiber इफेक्ट: BSNL के 777 रुपये वाले प्लान की हुई वापसी

BSNL ने अपने 777 रुपये वाले ब्रॉडबैंड प्लान को फिर से लॉन्च किया है. जानें इस प्लान की खास बातें.

Photo For Representation Photo For Representation

  • 777 रुपये वाले प्लान में मिलेगी 50Mbps की स्पीड
  • BSNL ने प्रमोशनल तौर पर उतारा है ये प्लान
  • 777 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 30 दिनों की है

जुलाई के महीने में भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने भारत में अपने फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान्स को रीवाइज किया था. इस दौरान कंपनी ने 849 रुपये वाले प्लान के लिए जगह बनाने के लिए 777 रुपये वाले ब्रॉडबैंड प्लान को हटा दिया था. हालांकि अब टेलीकॉम कंपनी ने दोनों ही प्लान्स को लिस्ट किया है और इसे BSNL द्वारा सर्विस दिए जाने वाले सारे सर्किलों में ऑफर किया जा रहा है. माना जा सकता है कि ये बीते दिनों लॉन्च हुए जियोफाइबर का ही असर है. याद के तौर पर बता दें जियोफाइबर प्लान की शुरुआती कीमत 699 रुपये रखी गई है.  

BSNL का 777 रुपये वाला प्लान 849 रुपये वाले ब्रॉडबैंड प्लान के साथ भारत फाइबर प्लान लिस्ट में रीलिस्ट किया गया है. इस प्लान में ग्राहकों को 30 दिनों की वैलिडिटी के दौरान 50Mbps की स्पीड के साथ 500GB डेटा मिलेगा. इस हाई स्पीड डेटा के बाद ग्राहकों को 2Mbps की स्पीड मिलेगी. टेलीकॉमटॉक की रिपोर्ट के मुताबिक ये ऑफर प्रमोशनल तौर पर लिस्ट किया गया है और ये केवल 6 महीनों की अवधि के लिए उपलब्ध रहेगा.

एक बार प्रमोशनल ऑफर खत्म हो जाएगा फिर ग्राहकों को 849 रुपये वाले प्लान में स्विच करना होगा. इस प्लान में ग्राहकों को 50Mbps की स्पीड से 600GB डेटा दिया जाता है. 777 रुपये वाले ब्रॉडबैंड प्लान को अंडमान और निकोबार सर्किल के सिवा सारे सर्किलों में उपलब्ध कराया गया है.

BSNL भारत फाइबर प्लान्स की कीमतें प्रति महीने 16,999 रुपये तक हैं और ये सारे कंपनी की वेबसाइट पर लिस्टेड हैं. माना जा सकता है कि सरकारी टेलीकॉम कंपनी द्वारा 777 रुपये वाले ब्रॉडबैंड प्लान को हाल ही में जियोफाइबर की लॉन्चिंग की वजह से उतारा गया है. जियोफाइबर के प्लान की शुरुआती कीमत 699 रुपये रखी गई है. इस प्लान में 100Mbps की स्पीड से 100GB तक डेटा ऑफर किया जा रहा है. इस डेटा की लिमिट के बाद इंटरनेट की स्पीड 1Mbps हो जाएगी.  

साथ ही जियो फाइबर के इस प्लान में फ्री वॉयस कॉलिंग, फ्री टीवी वीडियो कॉलिंग, क्लाउड गेमिंग, होम नेटवर्किंग और 5 डिवाइसेज के लिए नॉर्टन डिवाइस सिक्योरिटी मिलेगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें